हार्दिक की गिरफ्तारी पर भड़की प्रियंका गांधी, बीजेपी सरकार पर लगाया ये आरोप

Priyanka Gandhi | Samachar In Hindi
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की गिरफ्तारी पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बीजेपी सरकार पर हमला किया है. प्रियंका ने गुजरात सरकार पर हार्दिक को परेशान करने का आरोप लगाया.

प्रियंका ने कहा कि युवाओं और किसानों के हक की लड़ाई लड़ने वाले युवा नेता को बार-बार परेशान किया जा रहा है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि युवाओं के रोजगार और किसानों के हक की लड़ाई लड़ने वाले युवा हार्दिक पटेल जी को बीजेपी बार-बार परेशान कर रही है.

उन्होंने लिखा कि हार्दिक ने अपने समाज के लोगों की आवाज उठाई, उनके लिए नौकरियां मांगी, छात्रवृत्ति मांगी. किसान आंदोलन किया. बीजेपी इसको ‘देशद्रोह’ बोल रही है. प्रियंका ने अपने ट्वीट के साथ एक समाचार का भी लिंक साझा किया जिसमें हार्दिक पटेल की गिरफ्तारी की खबर थी.

गुजरात में पाटीदार आंदोलन में प्रमुख भूमिका निभाने वाले व मौजूदा समय में कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को शनिवार को गिरफ्तार किया गया. इसके बाद उन्हें अहमदाबाद में मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया. और फिर 24 जनवरी तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. पटेल के खिलाफ साल 2015 के देशद्रोह के मामले में गैर जमानती वारंट जारी किया गया था.

हिन्दुस्थान समाचार/अजीत