प्रियंका नहीं करना चाहती थी इंडिया में शादी…फिर कैसे बदला मन

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा शादी के बाद एक बार फिर अपने काम में बिजी हो गई है. लेकिन उनकी शादी रिलेटिड बहुत से सीक्रेट है जो अब खुलकर सामने आ रहे है. प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल हैंडलस पर अपने नाम के साथ अपने पति निक जोनस का नाम भी जोड़ा है. जहां ज्यादातर सेलिब्रिटी आजकल अपने सरनेम को शादी के बाद नहीं बदलते. वहीं प्रियंका उन चंद एक्ट्रेस में से एक बनी है जो अपने पति के नाम को अपने साथ लिख रही है लेकिन इसके पीछे क्या वजह इस बात खुलासा हो गया. साथ ही इस बात पर से भी पर्दा उठ गया है.

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा पॉपुलर अमेरिकन टॉक शो में अपनी अपकमिंग फिल्म Isn’t It Romantic के प्रमोशन के लिए पहुंची. शो के दौरान होस्ट के पूछे जाने पर प्रियंका ने अपनी शादी से रिलेडिट कई राज खोले.

प्रियंका ने सबसे पहले तो इस बात का खुलासा किया कि इंडिया में शादी करने का प्लान किसका था. एक्ट्रेस ने बताया कि “वो किसी प्राइवेट आयरलैंड पर शादी करना चाहती थी. जिस वजह से उन्होंने मालदीव, मॉरिशस से लेकर कई ऑप्शन सोचे लेकिन बात नहीं बनी. इसके बाद निक ने ही प्रियंका को कहा कि हम इंडिया में शादी क्यों नहीं करते? क्या मुझे अपनी दुल्हन को उसके घर से नहीं लाना चाहिए ?”

इसके बाद प्रियंका ने उस राज पर से पर्दा उठाया जिसे लेकर सोशल मीडिया पर वो चर्चा का विषय बनी हुई है- अपने नाम के साथ पति का नाम जोड़ना. भारतीय सभ्यता में पति का नाम अपने साथ लिखना नया नहीं है. लेकिन बदलते दौर पर ज्यादातर महिलाएं अपनी पहचान अपने दम पर बनाने में यकीनन रखती है.

प्रियंका ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मैं हमेशा ने उनका नाम अपने नाम के साथ जोड़ना चाहती थी क्योंकि मुझे ऐसा लगता था कि हम एक ही परिवार का हिस्सा बनने जा रहे है. मैं इस मामले में थोड़ी ट्रेडिशनल हूं, लेकिन मैंने अपनी पहचान बरकारर रखी है. मैं जो थी वह उसी में शामिल हो गए हैं.

View this post on Instagram

Home 😍

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

बता दें एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जल्द फिल्म Isn’t It Romantic और The Sky Is Pink में नजर आने वाली है.

%d bloggers like this: