ये एक्ट्रेस बनेगी पीएम पद की उम्मीदवार…..

नई दिल्ली: इस लोकसभा चुनावों में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज पॉलिटिक्स में शामिल हुए. अब इस रेस में बॉलीवुड के फेवरेट कपल यानी प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस भी शामिल होना चाहते हैं. दरअसल प्रियंका का एक बयान खबरों में बना हुआ है. जिसमें उन्होंने अपनी पॉलिटिक्स से जुड़ी इच्छाओं के बारे में बताया है.

निक को बनाना चाहती हैं प्रेजीडेंट– मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में प्रियंका ने कहा कि मैं भारत के प्रधानमंत्री पद की रेस में शामिल होना पसंद करुंगी. मुझे अच्छा लगेगा अगर निक अमेरिका के राष्ट्रपति के चुनाव में खड़े हो.

निक फेमिनिस्ट हैं- प्रियंका– उन्होंने कहा कि मुझे पॉलिटिक्स से जुड़ी चीजें पसंद नहीं हैं. लेकिन मैं इतना जानती हूं कि हम दोनों समाज में बदलाव लाना चाहते हैं. हमें कभी भी ना नहीं कहना चाहिए. निक फेमिनिस्ट हैं और उन्हें ये शब्द इस्तेमाल करने से डर नहीं लगता.

UNICEF की गुडविल अंबेसडर हैं प्रियंका– प्रियंका चोपड़ा का ये बयान कोई हैरानी वाली बात नहीं है. बता दें कि UNICEF की गुडविल अंबेसडर हैं और एक्टिव तौर पर उनके अलग-अलग कार्यक्रमों में शामिल होती हैं. साथ ही प्रियंका कई सामाजिक कार्य भी करती रहती हैं.

1 thought on “ये एक्ट्रेस बनेगी पीएम पद की उम्मीदवार…..”

Leave a Reply