प्रियंका चोपड़ा की टॉप विश लिस्ट में हैं दो चीजें, बनना चाहती हैं मां और…..

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक पॉपुलर कपल हैं. इस कपल के बीच कमाल की बॉन्डिंग है. दोनों एक-दूसरे के साथ प्यार का इजहार करने का कोई मौके नहीं छोड़ते.

हाल ही में प्रियंका ने खुलासा किया कि निक से शादी के बाद उनकी विश लिस्ट में दो चीजें शामिल हो गई हैं. उन्होंने बताया कि प्रियंका मां बनना चाहती हैं. साथ ही वो लॉस एंजेलिस में निक के लिए घर खरीदना चाहती हैं.

Vogue India को हाल ही में दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा मैं वहां खुश रहती हूं, जहां मेरे आस-पास वो लोग मौजूद होते हैं, जिन्हें मैं प्यार करती हूं और मेरे लिए वहीं मेरा घर होता है. अपने लिए घर खरीदना और मेरा अपना बेबी होना इस वक्त मेरी टॉप लिस्ट में है.

इसके साथ ही उन्होंने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की अपनी जर्नी के बारे में बताया. अब्रोड में सेटल होने और अपनी अपकमिंग फिल्म द स्काई इज पिंक के बारे में बताया.

निक की सिंगिंग के बारे में बताते हुए प्रियंका ने कहा कि निक एक बेहतरीन सिंगर हैं इसलिए मैं उनके साथ ज्यादा गाने की कोशिश नहीं करती हूं. मैं जब तक तैयार होती हूं तब निक पियानो बजाकर मेरा इंतजार करते हैं.

प्रियंका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही द स्काई इज पिंक में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को सोनाली बोस डायरेक्ट कर रही हैं. फिल्म में प्रियंका के अलावा फरहान अख्तार और जायरा वसीम भी नजर आने वाली हैं. प्रियंका इस फिल्म से 3 साल बाद बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं.

प्रियंका की ये फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. वहीं प्रियंका नेटफ्लिक्स की वेबसीरीज द व्हाइट टाइगर में भी नजर आने वाली हैं. इस वेबसीरीज में उनके अपोजिट राजकुमार राव नजर आएंगे. इस वेबसीरीज से प्रियंका और राजकुमार पहली बार एकसाथ काम करने जा रहे हैं.

Leave a Reply

%d bloggers like this: