प्रियंका चोपड़ा ने खास अंदाज में दी मां मधु चोपड़ा को जन्मदिन की बधाई

sushant 5
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

बॉलीवुड की देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा आज अपनी मां मधु चोपड़ा का जन्मदिन मना रही है हालांकि इस खास मौके पर प्रियंका अपनी मां के साथ उपस्थित नहीं है, लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये अपनी मां को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है.

उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी मां के साथ बिताए कुछ महत्वपूर्ण और यादगार लम्हों की कुछ तस्वीरों का एक वीडियो बनाकर साझा किया और इसके साथ ही प्रियंका ने खूबसूरत नोट भी लिखा है.

प्रियंका ने लिखा-‘मेरी बैकबोन, मेरी ताकत, मेरी रात 3 बजे की कॉल, मेरी प्रेरणा, मेरी बेस्ट फ्रेंड, मेरी मां, मेरी सबकुछ, हैप्पी बर्थडे मॉम. मैं आपको इस समय बहुत याद कर रही हूं और हमारा साथ में दिन बिताने का रिवाज, मैं आपको जल्द ही मिलूंगी. लव यू मां.’

सोशल मीडिया पर प्रियंका का यह पोस्ट काफी पसंद किया जा रहा है, वहीं उनके चाहने वाले प्रियंका की इस पोस्ट के जरिये उनकी मां को जन्मदिन की बधाई भी दे रहे हैं.

प्रियंका इन दिनों अपने पति निक जोनस के साथ लॉस एंजलिस में हैं. उनकी मां मधु चोपड़ा और भाई सिद्धार्थ चोपड़ा मुंबई में हैं। प्रियंका अपने माता-पिता से बेहद प्रेम करती हैं. कुछ दिन पहले उन्होंने अपने पिता अशोक चोपड़ा की पुण्यतिथि पर एक फोटो शेयर करके लिखा था कि वो उन्हें बेहद मिस करती हैं.

कोरोना वायरस की बढ़ती महामारी के बीच वह सोशल मीडिया पर लोगों को जागरूक कर रही हैं. कुछ दिनों पहले प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया के जरिए बताया था कि उन्होंने किस-किस संस्थान को फंड दिए हैं.

इन संगठनों में यूनिसेफ, फीडिंग अमेरिका, डॉक्टर्स विदाउट बॉर्डर्स, नॉकिड हंगरी, गिव इंडिया, आईएएचवी, फ्रैंड्स ऑफ एसीमा और पीएम केयर फंड का नाम शामिल है.

साथ ही प्रियंका कई कॉन्सर्ट का हिस्सा बन रही हैं जिससे फंड इकट्ठा किया जा सके. प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में आखिरी बार फरहान अख्तर के साथ शोनली बोस की फिल्म ‘द स्काइ इज पिंक’ में नजर आई थीं. वह जल्द ही नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ में नजर आएंगी.

हिन्दुस्थान समाचार/सुरभि सिन्हा