प्रियंका चोपड़ा के नाम एक और रिकॉर्ड, ‘Unfinished’ बनी US की नंबर वन बेस्ट सेलर

3 obtober
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
नई दिल्ली. दुनिया में अपनी मुकम्मल पहचान बना चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अब लेखनी में भी हाथ आजमा रही है. प्रियंका चोपड़ा इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. दरअसल, हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की पहली संस्मरण किताब ‘अनफिनिस्ट (Unfinished) रिलीज हुई है. जो केवल चंद घंटों में बेस्ट सेलर बुक्स (Best Seller)  में शामिल हो गई. प्रियंका ने इसके लिए आभार जताया है.
इससे पहले देसी गर्ल ने किताब को लेकर पोस्ट करते हुए लिखा था, ‘विडंबना यह है कि मैंने इस संस्मरण का नाम सालों पहले ही रख दिया था. 20 साल तक एक पब्ल‍िक पर्सन रहने के बाद, जिसमें आगे और भी जीने और मेरी पर्सनालिटी से अलग कई और बातों की लिस्ट है पर्सनली और प्रोफेशनली, मैं बहुत ज्यादा #Unfinished हूं.’
मालूम हो कि प्रियंका ने इस किताब में अपनी जिंदगी की हर छोटी-बड़ी घटनाओं का जिक्र किया है, जिनसे गुजर कर आज वे यहां तक पहुंची हैं.
प्रियंका चोपड़ा ने अपनी किताब ‘अनफिनिस्ड’ को लेकर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में एक्ट्रेस ने लिखा, “12 घंटे से कम समय में अमेरिका में नंबर 1 पर ले जाने के लिए आप सभी का धन्यवाद! मुझे आशा है कि आप सभी को बुक पसंद आएगी.”
बता दें, प्रियंका चोपड़ा की पहली बुक ‘अनफिनिस्ड (Unfinished)’ को लेकर एक्ट्रेस के एक्साइटमेंट का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि एक्ट्रेस अपने इंस्टाग्राम पर कई वीडियो शेयर कर चुकी हैं.
प्रियंका चोपड़ा के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार फिल्म द स्काइ इज पिंक में नजर आई थीं.