क्यों प्रोड्यूसर्स से नहीं मिल रही हैं प्रियंका चोपड़ा?
  • मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, तीन डायरेक्टर्स ने प्रियंका से मिलने के लिए इच्छा जाहिर की थी
  • मुंबई में प्रियंका की टीम से संपर्क किया था

मुंबई: प्रियंका चोपड़ा अपने भाई सिद्धार्थ की शादी में शामिल होने के लिए मुंबई आ गई हैं और अपने भैया और होने वाली भाभी के लिए शॉपिंग कर रही हैं. लेकिन इस यात्रा को निजी बताकर प्रियंका ने प्रोड्यूसर्स से मिलने से मना कर दिया है.

प्रोड्यूसर्स से मिलने से किया इनकार– मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, तीन डायरेक्टर्स ने प्रियंका से मिलने के लिए इच्छा जाहिर की थी और मुंबई में प्रियंका की टीम से संपर्क किया था. उनकी टीम ने इन सभी तीनों डायरेक्टर्स को सूचित किया है कि ये उनकी निजी यात्रा है और वे इस दौरान किसी भी तरह की प्रोफेशनल एक्टिविटी से खुद को दूर रखना चाहती हैं.

28 अप्रैल को निक आएंगे मुबंई– इस महीने के अंत तक सिद्धार्थ की शादी उनकी गर्लफ्रेंड इश्तिा से होने जा रही है. फरवरी में इस जोडी की सगाई हुई है. कहा जा रहा है कि प्रियंका के पति निक जोनस इस शादी में शामिल होने के लिए 28 अप्रैल को मुंबई आएंगे.

रिसेप्शन में बॉलीवुड से कम ही लोग होंगे शामिल– खबरों के मुताबिक सिद्धार्थ और इश्तिा के रिसेप्शन में बॉलीवुड से बहुत कम लोगों को बुलाया जाएगा. प्रियंका की टीम के अनुसार, इस विवाह के आयोजन को पारिवारिक और निजी रखा गया है. प्रियंका की कजिन सिस्टर परिणीति सोशल मीडिया पर लगातार फोटो डाल रही हैं, जिनमें वे शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं.

प्रियंका स्काई इज पिंक में आएंगी नजर– प्रियंका की फिल्मों की बात करें, तो उनके पास पिंक इज स्काई नाम की फिल्म है, जिसको शोनाली बोस ने डायरेक्ट किया है, जिसमें प्रियंका के साथ फरहान अख्तर और दंगल फेम जायरा वसीम हैं. इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है, लेकिन रिलीज डेट अभी तक तय नहीं है.

पीटी उषा की बायोपिक के लिए प्रियंका का नाम आया था सामने– हाल ही में खबर आई थी कि उड़नपरी पीटी उषा की जिंदगी पर जिस बायोपिक का प्रस्ताव प्रियंका चोपड़ा को दिया गया था, उसमें अब कैटरीना कैफ काम करने जा रही हैं. कैटरीना कैफ ने ही सलमान खान की फिल्म भारत में प्रियंका की जगह ली थी, जब प्रियंका ने खुद को इससे अलग कर लिया था.

हिन्दुस्थान समाचार/अनुज

Trending Tags- Bollywood news, News today, Priyanka chopra, Katrina kaif, Nick jonas, Salman khan, News headlines, Hindi samachar

%d bloggers like this: