इस शख्स ने 2014 में प्रियंका के साथ कर ली थी शादी? फोटो शेयर कर बताई कहानी

बॉलीवुड सेलेब्स के क्रेजी फैंस के बारे में तो हम सब जानते हैं. फैंस के साथ सेलेब्स के किस्से भी काफी दिलचस्प होते हैं. कई बार सेलेब्स को लेकर फैंस की दिवानगी उन्हें परेशानी में डालती है तो कई बार उनके साथ एक लाइफटाइम मेमोरी बन जाती है. अब बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा से जुड़ा ऐसा ही एक किस्सा सामने आ रहा है.

दरअसल, Brandon Schuster नाम के एक शख्स ने  सोशल मीडिया पर उस किस्से के बारे में बताया है जब उसने प्रियंका चोपड़ा से शादी कर ली थी. इतना ही नहीं शख्स ने इसकी एक फोटो भी शेयर की है. अब ये फनी वाकया सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है.

ब्रेडन के इस पोस्ट को अमेरिकन एक्ट्रेस Chrissy Teigen ने ट्विटर पर शेयर किया है. पोस्ट में ब्रेडन ने प्रियंका के साथ एक फोटो शेयर की है जिसमें प्रियंका के गले में फूलों की माला दिखाई दे रही है. फोटो में प्रियंका ब्रेडन से बात करते हुए मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं.

इस पोस्ट के साथ ब्रेडन ने जो किस्सा बताया है वो फनी होने के साथ-साथ चौंकाने वाला भी है. दरअसल ब्रेडन ने बताया कि मैंने साल 2014 में प्रियंका से शादी कर ली थी. मैंने ताम्पा में आयोजित एक इवेंट में उनके स्वागत के लिए उन्हें दो फूलों की माला पहनाई थी. तब मुझे ये नहीं मालूम था कि इंडियन कल्चर में इसे शादी का प्रतीक माना जाता है.

इसके बाद इंडियन मीडिया में भी जबरदस्त हड़कंप मच गया था. मैं इसके  अगले दिन एक्सक्लूसिव इंटरव्यू दे रहा था. ब्रेडन का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वाक्ये को पढ़ने के बाद हैरान है. अब इंतजार है जब इस पोस्ट पर प्रियंका के रिएक्शन का. खैर ये तो वक्त ही बताएगा कि प्रियंका का कोई रिएक्शन आता है या नहीं.

Leave a Reply

%d bloggers like this: