क्यों प्रियंका नहीं करतीं पति निक के लिए शॉपिंग, ये है वजह….

  • प्रियंका चोपड़ा निक जोनस के लिए शॉपिंग नहीं कर सकतीं
  • प्रियंका ने आगे कहा कि वो निक के लिए वो सामान खरीदेंगी जो उन्हें पसंद है

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस हर तरफ सुर्खियों में हैं. ये कपल बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में मेजर कपल गोल्स देता है. हाल ही में मीडिया को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि निक के लिए वो शॉपिंग नहीं कर सकतीं. क्या है इसकी वजह जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर….

दरअसल मीडिया को दिए इंटरव्यू में इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उन्हें शॉपिंग करना बिल्कुल पसंद नहीं है. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि वो अपने पति यानी निक जोनस के लिए शॉपिंग नहीं कर सकतीं. वो सिर्फ उनके लिए बुक्स खरीद सकती हैं.

निक के लिए शॉपिंग न करने की वजह बताते हुए कहा कि खासतौर पर निक के लिए कपड़े और जूते तो मैं बिल्कुल नहीं खरीद सकती क्योंकि निक अपने कपड़ों और जूतों के टेस्ट को लेकर बहुत फेमस हैं. इसलिए वो निक के लिए शॉपिंग नहीं कर सकती.

हालांकि, प्रियंका ने आगे कहा कि वो निक के लिए वो सामान खरीदेंगी जो उन्हें पसंद है. बता दें कि हाल ही में प्रियंका के जेठ-जेठानी यानी जो और सोफी ने दोबारा शादी की है. जिसकी वजह से दोनों सुर्खियों में बने हुए हैं.

सोफी और जो की शादी के दौरान प्रियंका का ट्रेडिशनल लुक भी काफी चर्चा में रहा. अगर प्रियंका और निक की शादी की बात करें तो दोनों ने दिसंबर साल 2018 में शादी की थी. दोनों ने पहले हिंदू रीति-रिवाज से और फिर क्रिश्चिन रीति-रिवाज से शादी की.

प्रियंका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही द स्काई इज पिंक से बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं. इस फिल्म में उनके अलावा जायरा वसीम और फरहान अख्तर भी लीड रोल में हैं.

द स्काई इज पिंक को सोनाली बोस डायरेक्ट कर रही हैं. ये फिल्म इस साल अक्टूबर में रिलीज होगी. हाल ही में फिल्म की शूटिंग पूरी हुई. जिसके बाद फिल्म की टीम ने रैप अप पार्टी एन्जॉय की.

Trending Tags: Entertainment News | Bollywood News | Priyanka Chopra | Nick Jonas | Aaj ka Samachar

1 thought on “क्यों प्रियंका नहीं करतीं पति निक के लिए शॉपिंग, ये है वजह….”

Leave a Reply