ये कारनामा करने वाली पहली इंडियन सेलिब्रिटी बनी प्रियंका चोपड़ा

देशी से परदेशा गर्ल बन चुकी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आज के टाइम में ग्लोबल आइकॉन है. जिन्होंने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाई है. यही वजह है कि प्रियंका ने एक और खिताब अपने नाम कर लिया है.

दरअसल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने वैक्स स्टैच्यूज के लिए मशहूर मैडम तुसाद म्यूजियम की एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है. जिसमें दिखाया गया है कि प्रियंका न्यूयॉर्क में अपने वैक्स स्टैयू का उद्धाटन कर रही है. वहीं पोस्ट के कैप्शन में लिखा है वो लंदन आ रही है.

अब आप सोच रहे होंगे कि इसमें नया क्या है बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब के स्टैच्यू मैडम तुसाद म्यूजियम में मौजूद है. पर शायद आप ये नहीं जानते कि जहां दूसरे बॉलीवुड सेलेब के एक या दो वैक्स स्टैच्यू बने है वहीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के म्यूजियम ने 6 वैक्स स्टैच्यू बनाए है. जो न्यूयॉर्क के अलावा लंदन, सिडनी, बैंकाक और सिंगापुर में लगाए जाएंगे. और इसी के साथ प्रियंका मशहूर हॉलीवुड पॉप सिंगर विटनी हाउसट्न के बाद दूसरी ऐसी वर्ल्ड सेलेब्रिटी बन गई है जिनके वर्ल्ड में 6 वैक्स स्टैच्यू है. वहीं प्रियंका चोपड़ा ये कारनामा करने वाली इंडियन सेलिब्रटी हैं.

View this post on Instagram

She's coming to London 😍 @priyankachopra

A post shared by Madame Tussauds London (@madametussauds) on

बता दें अमेरिकन सिंगर निक जोनस से जोधपुर में शादी करने के बाद प्रियंका हनीमून मनाने निकल गई थी. लेकिन अब प्रियंका एक बार फिर अपने काम पर लौट आई है. प्रियंका इन दिनों अपनी फिल्म It’s Romantic के प्रमोशन में बिजी है. इसके अलावा प्रियंका की जल्द फिल्म sky is pink भी आने वाली है. जो आयशा चौधरी की जिंदगी पर बेस्ड है.

View this post on Instagram

Superbowl hang.. ❤️

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

हाल ही में एक अमेरिकन टॉक शो में प्रियंका अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची थी. जहां उन्होंने अपनी शादी से जुड़े कई किस्से शेयर किए.

%d bloggers like this: