World Cup 2019: India vs Pakistan मैच से पहले भारत कि जीत को लेकर पूरे देश में दुआओं का दौर

आज एक ऐसा मुकाबला होना है जिसका इंतज़ार देश ही नहीं बल्की पूरी दुनिया कर रही थी. विश्व कप 2019 में एक के बाद एक मुकाबले तो खेले ही जा रहे हैं, लेकिन भारत और पाकिस्तान के मुकाबले का इंतज़ार पूरी दुनिया कर रही थी. वहीं पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है और भारत को बल्लेबाजी करने का न्योता दिया है. आज ओपनर के तौर पर के.एल राहुल और रोहित शर्मा कर रहे हैं.

आज भारतीय शेर पाकिस्तानी खिलाडि़यों से लोहा लेने के लिए मैदान में उतरे हैं. इस मैच को लेकर पूरा देश जोश में है हिंदू हो या मुस्लिम सभी धर्म के लोग एक साथ मिलकर भगवान से प्रार्थना भारतीय टीम की जीत की दुआ कर रहे हैं.

ऐसा एक ही एक नज़ारा उत्तर प्रदेश के वाराणसी और गुवाहाटी में देखने को मिला जहां सभी धर्मों के लोग एक साथ मिलकर भारत की पाकिस्तान से जीत और विश्व कप को घर लाने के लिए दुआएं कि जा रही है.

भारतीय टीम की वाराणसी में मुस्लिम प्रसंशक खुदैजा ख़ातून बताती है कि उन्होने आज सभी मुस्लिम महिलाओं के साथ मिलकर भारत की जीत के लिए अल्लाह से दुआ करी है कि आज भारत ही मैच जीतेगा और सीर्फ आज का मैच ही नही भारत इस बार विश्व कप भी जीत के लाएगा.

वहीं कुछ लोगो ने आज भारत की जीत के लिए वाराणसी में मां गंगा की आरती और पूजा अर्चना कर मां गंगा से भारत को एक बार फिर से इतिहास रचने कि लिए दुआ मांगी है. तो वहीं ऐसा कुछ नज़ारा गुवाहाटी में भी देखने को मिला.

Leave a Comment

%d bloggers like this: