pm mod
pm modi ( file photo)

2019 लोकसभा चुनाव जारी है. चुनाव सात चरणो में होने हैं. जिसमें 6 चरणो में चुनाव हो चुके हैं. इस बार जीत के लिए हर एर पार्टियों र्ने अपना पूरा दमखम लगा दिया है. रोजाना पार्टियों के वरिष्ट नेता चुनावी जनसभाओं में खुलकर एक दूसरे आरोप प्रत्यारोप की राजनीति कर रहे हैं. इसी बीच पीएम मोदी की आज बिहार के पालीगंज में आखिरी चुनावी जनसभा थी.

इस चुनावी जनसभा में पीएम मोदी बोले कि महामिलावटी लोगों का बस एक ही काम, मोदी को हटाओ’ मोदी हटाओ ये घोर नकारात्मकता के साथ चुनाव लड़ रहे हैं. इनके पास बस दो ही मुद्दे हैं, मोदी की छवि को खराब करो और मोदी को हटाओ, लेकिन इन महामिलावटी लोगों को इसका ऐहसास नहीं है कि मोदी आज यहां पर 130 करोड़ भारतीयों के आशीर्वाद से है.

Sasaram Rally

रैली में राज्यसभा सांसद आरके सिन्हा भी रहे मौजूद

रैली में पीएम मोदी के साथ सीएम नीतीश कुमार, केंद्रीय मंत्री एवं लोजपा अध्यक्ष रामविलास पासवान और राज्यसभा सांसद एवं हिन्दुस्थान समाचार के अध्यक्ष आरके सिन्हा सहित कई बड़े नेता मौजूद रहे.

आरके सिन्हा ने 2019 के चुनाव में 2014 से भी ज्यादा सीटें लाने का दावा किया. उन्होंने कहा कि इस चुनाव में बीजेपी और उसके साथी पहले से ज्यादा सीटें जीतेंगे. उन्होंने एक बार फिर से पूर्ण बहुमत के साथ एनडीए की सरकार बनने का दावा किया, और कहा कि एक बार फिर से मोदी ही प्रधानमंत्री बनेंगे और देश का विकास करेंगे.

पीएम मोदी ने लालू परिवार पर साधा निशाना

इस जनसभा में देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. पीएम ने कहा कि कांग्रेस का नामदार परिवार हो या फिर यहां बिहार का भ्रष्ट परिवार. इनकी संपत्ति आज सैकड़ों-हजारों करोड़ों रुपये में है. ये पैसा कहां से आया. यदि इन लोगो को देशवासियों की जरा भी परवाह होती तो देश में भ्रष्टाचार करते समय इन लोगो के हाथ कांपते.

पीएम नरेंद्र मोदी ने डिजिटल इंडिया की तारीफ करते हुए कहा कि बिहार के गांव-गांव की उम्मीदों को, सपनों को नई ऊंचाई देने के लिए, गरीब से गरीब तक हम टेक्नोलॉजी को पहुंचा रहे हैं, इसका उदाहरण है डिजिटल इंडिया अभियान.

पीएम मोदी की वाराणासी रैली में भी जमकर लोग जुटे थे और कल बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की बंगाल रैली में हिंसा को देखकर इस बात का अंदाज लगाया जा सकता है कि चुनाव अब सिर्फ लोकसभा चुनाव तक ही सीमित नही रहा.