पीएम मोदी की मां से मिले राष्ट्रपति कोविंद, ट्विटर पर शेयर की तस्वीर

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद इस समय दो दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं. इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी की मां हीराबेन से भी मुलाकात की. गुजरात के गांधी नगर में पीएम मोदी की मां हीराबेन के निवास पर जाकर उनसे मुलाकात की.

राष्ट्रपति भवन ने इस मुलाकात की तस्वीर को ट्विटर पर शेयर किया. राष्ट्रपति भवन ने ट्विटर पर लिखा कि राष्ट्रपति कोविंद ने गुजरात के गांधीनगर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बा से मुलाकात की. राष्ट्रपति ने उन्हें अच्छे स्वास्थ्य के लिए शुभकामनाएं दीं.

राष्ट्रपति ने तकरीबन आधा घंटा पीएम मोदी की मां के घर में बिताया. इस दौरान राष्ट्रपति के साथ उनकी पत्नी भी मौजूद रहीं. इसके बाद राष्ट्रपति अपनी पत्नी के साथ कोबा के पास स्थित महावीर जैन अराधना केंद्र पहुंचे, जहां उन्होंने आचार्य श्री पद्मासागरसुरुजी का आशीर्वाद लिया.

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद दो दिवसीय दौरे पर शनिवार को गुजरात पहुंचे. राज्यपाल आचार्य देवव्रत और कैबिनेट मंत्री प्रदीप सिंह जडेजा ने हवाई अड्डे पर राष्ट्रपति और उनकी पत्नी सविता की अगवानी की. बाद में राज्यपाल देवव्रत ने राष्ट्रपति और उनकी पत्नी का राजभवन में स्वागत किया और वहीं वह रात्रि विश्राम के लिए रुके.

आराधना केंद्र के न्यासी श्रीपाल शाह ने बताया था कि हम हमारी विरासत को संरक्षित रखने की कोशिश कर रहे हैं और राष्ट्रपति कोविंद की यात्रा हमारे प्रयासों की सराहना करने के प्रतीक के रूप में देखी जा सकती है. राष्ट्रपति कोविंद शनिवार को गुजरात पहुंचे थे जहां वह गांधीनगर के राजभवन में ठहरे.

Leave a Reply

%d bloggers like this: