ऋषि कपूर की आत्मा की शांति के लिए कपूर फैमिली के घर पर रखी गई प्रार्थना सभा

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर का 30 अप्रैल को 67 साल की उम्र में निधन हो गया. ऋषि कपूर के जाने से पूरी कपूर फैमिली शोक में है. आज कपूर फैमिली ने ऋषि की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना सभा रखी है.

इस प्रार्थना सभा में पूरी कपूर फैमिल शामिल हुई. ऋषि के बेटे रणबीर इस दौरान सिर पर पगड़ी और सफेद कुर्ते-पजामे में नजर आए. नीतू कपूर भी सफेद कपड़े पहने हुए नजर आईं.

बता दें कि ऋषि कपूर की मौत की जानकारी सबसे पहले अमिताभ बच्चन ने दी थी. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, वो चला गया, मैं अंदर से टूट गया हूं. ऋषि का अंतिम संस्कार चंदनवाड़ी शमशान घाट में किया गया. जहां परिवार के 20 सदस्यों समेत 5 रिश्तेदार मौजूद रहे.

ऋषि कपूर को उनके निधन से कुछ दिन पहले तबीयत बिगड़ने के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था. ऋषि दो साल से कैंसर से जूझ रहे थे और पिछले साल सितंबर में ही न्यूयॉर्क से कैंसर का इलाज करवाकर वापस लौटे थे.

न्यूयॉर्क से लौटने के बाद माना जा रहा था कि ऋषि कपूर ने कैंसर से जंग जीत ली है, न्यूयॉर्क से लौटने के बाद ऋषि कपूर ने अपनी फिल्मों की शूटिंग भी शुरु कर दी थी. वो कुछ समय पहले इमरान हाशमी के साथ क्राइम थ्रिलर फिल्म बॉडी में नजर आए थे.

उन्होंने शर्माजी नमकीन वाले के लिए शूटिंग भी शुरु कर दी थी. लेकिन तबीयत खराब होने की वजह से शूटिंग बीच में ही रोक दी गई. अब ऋषि के चले जाने के बाद इस फिल्म को लेकर भी संशय बना हुई है.

Leave a Reply

%d bloggers like this: