प्रभास के क्रेजी फैन ने किया ऐसा तमाशा, सोशल मीडिया पर वायरल हो वीडियो

नई दिल्ली: सितारों को लेकर फैंस की दीवानगी अक्सर देखी जाती है. अपने फेवेरट सेलेब्स से मिलने के लिए फैंस कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं. लेकिन कई बार ये दीवानगी लोगों की जान को भी खतरे डाल देती है.

ऐसी ही दीवानगी बाहुबली एक्टर प्रभास के लिए देखने को मिली है. तेलंगाना के जंगम में प्रभास के डाई हार्ड फैन ने बुधवार को ऐसा कुछ किया जिसने सभी को हैरान कर दिया है. प्रभास से मिलने की डिमांड करने वाला ये फैन मोबाइल टावर पर चढ़ गया. फैन ने प्रभास से ना मिलने पर टावर से कूदने की धमकी भी दी. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में ये शख्स प्रभास से न मिलने पर बार-बार टावर से कूद जाने की धमकी दे रहा है.

फैन ने कहा कि अगर उसकी प्रभास संग मीटिंग अरेंज नहीं की गई तो वो फोन टावर से कूद जाएगा. प्रभास के इस क्रेजी फैन को पुलिस और वहां मौजूद लोगों ने मनाने की कोशिश की, लेकिन उसने नीचे आने से मना कर दिया. हालांकि प्रभास को अपने इस फैन के बारे में पता चला है या नहीं ये को पता नहीं चल सका.

वैसे ये पहली बार नहीं है जब प्रभास को लेकर किसी फैन की इतनी दीवानगी देखी गई हो इससे पहले साहो की रिलीज के वक्त आंध्र प्रदेश में फिल्म के बैनर को थियेटर पर लगाने के दौरान फैन की मौत हो गई थी.

बाहुबली सीरीज के बाद प्रभास बॉलीवु़ड के बड़े स्टार बन गए हैं. 30 अगस्त को उनकी फिल्म साहो रिलीज हुई जो नेगेटिव रिव्यूज के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है. 350 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने वर्ल्डवाइल्ड 10 दिन में 400 करोड़ कमा लिए हैं.

उनकी पहली हिंदी फिल्म बाहुबाली ने दर्शकों को मानो पागल बना दिया था. बाहुबाली ने न केवल भारत बल्कि दुनिया भर में अपनी सफलता का परचम लहराया. बाहुबली 1 के बाद लोगों ने बेसब्री से बाहुबली 2 का इंतजार किया. बाहुबली 2 ने कई ऐसी रिकॉर्डस बनाए हैं जिन्हें कोई फिल्म नहीं तोड़ पाई है. बाहुबली 2 ने पहले ही दिन 100 करोड़ का ग्रॉस बिजनेस कर लिया था.

साहो के बाद प्रभास रोमांटिक फिल्म में काम करेंगे. वो राधा कृष्ण कुमार की अपकमिंग मूवी में एक्ट्रेस पूजा हेगड़े संग रोमांस करते दिखेंगे. खबरें हैं कि प्रभास की ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

Leave a Reply

%d bloggers like this: