चंपावत जिले में बिजली कटौती रोस्टर तय

चंपावत, 22 मई (हि.स.). लाइन मरम्मत के चलते 22 से 31 मई तक चंपावत जिले के अलग-अलग स्थानों पर बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी. यूपीसीएल ने इसकी रूपरेखा तैयार कर ली है। 23 और 24 मई को पूरे जिले में बिजली कटौती रहेगी. शेष क्षेत्रों में रोस्टर के आधार बिजली कटौती होगी.

ईई राजेश मौर्या ने बताया कि 22 मई को देवीधुरा में 33 केवी लाइन की मरम्मत की जाएगी. इस दिन देवीधुरा क्षेत्र में सुबह नौ से अपराह्न तीन बजे तक बिजली कटौती रहेगी. 23 मई को बाराकोट-लोहाघाट व लोहियाहेड के बीच लाइन मरम्मत कार्य होगा. इस दौरान पूरे जिले में सुबह दस से दोपहर एक बजे तक बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी.

27 मई को 11 केवि लाइन देवीधुरा, 28 को आमबाग फीडर, 29 को 11 केवि लाइन बिचई और देवीपुरा फीडर में कार्य किया जाएगा. इस दौरान इस लाइन से संबंधित क्षेत्रों में सुबह नौ से शाम तीन बजे तक बिजली गुल रहेगी.

ईई के मुताबिक 30 मई को रीठा, ललुवापानी, पुल्ला, चल्थी, रेगड़ू, मुड़ियानी और पाटी आदि क्षेत्रों में मरम्मत कार्य के चलते सुबह नौ से शाम तीन बजे तक बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी. इसके अलावा 31 मई को देवीधुरा, चल्थी, पनिया, पुल्ला और बाराकोट में लाइन और फीडर की मरम्मत के चलते संबंधित क्षेत्रों में बिजली कटौती होगी.

 हिन्दुस्थान समाचार/राजीव/मुकुंद

Leave a Reply

%d bloggers like this: