अक्षय संग गुड्डू और रश्मि का देशी स्वैग..Poster Lagwa Do Song रिलीज

एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस कृति सेनन स्टारर फिल्म लुका छुप्पी का नया गाना रिलीज हो गया है. ये सॉन्ग है ”पोस्टर लगवा दो अखबार में”……

इस सॉन्ग को सुनकर आपको खिलाड़ी अक्षय कुमार की याद आ गई होगी. ये सॉन्ग अक्षय कुमार की फिल्म ”अफलातून” के हिट सॉन्ग पोस्टर छपवा दो का रिक्रियट वर्जन है. फिल्म अफलातून साल 1997 में रिलीज हुई थी. इस सॉन्ग में अक्षय कुमार और उर्मिला मातोंडकर थे.

सॉन्ग के रिक्रियटि वर्जन में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन धमाकेदार डांस करते नजर आ रहे है. पोस्टर लगवा दो के रिक्रियटिड वर्जन को सिंगर मीका सिंह और सुनंदा शर्मा ने गाया है.

सॉन्ग के रिलीज से पहले कल कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें कार्तिक और कृति इस सॉन्ग पर डांस करते नजर आ रहे है. तभी अक्षय की एंट्री होती है और वो भी कार्तिक और कृति के साथ डांस करने लगते है. अक्षय के साथ कृति और कार्तिक का ये वीडियो दर्शकों को बहुत पसंद आया.

बता दें कार्तिक और कृति की फिल्म लुका-छुप्पी 1 मार्च को रिलीज हो रही है. फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है. फिल्म में कार्तिक और कृति गुड्डू और रश्मि का रोल निभा रही है. जो शादी से पहले लिव-इन लाइफ को इंजोय करना चाहते है. लेकिन लिव-इन में रहने के लिए उन्हें झूठी शादी का ढोंग करना पड़ता है. इसके बाद उनकी ये झूठी शादी उन्हें किन-किन शियापों में डालती है ये देखने के लिए आपको 1 मार्च का इंतजार करना पड़ेगा.