42 साल की उम्र में एक्ट्रेस ने रचाई दूसरी शादी…फोटोज आई सामने

  • पूजा बत्रा की ये दूसरी शादी है
  • पूजा और नवाब एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे

90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने हाल ही में एक्टर नवाब शाह से गुपचुप शादी रचाई. अब पूजा ने खुद अपने आफिशियल अकाउंट से शादी की फोटोज शेयर की हैं.

बता दें पूजा बत्रा की ये दूसरी शादी है. पूजा ने पहली शादी सानू आलूवालिया से की थी. लेकिन ये रिश्ता साल 2011 में टूट गया.

पूजा और नवाब एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे. हाल ही में दिल्ली में इस कपल ने परिवार और करीबी दोस्तों के बीच शादी कर ली.

अब एक्ट्रेस ने खुद अपने ऑफिशियल अकाउंट से शादी की फोटोज शेयर की है. फोटोज में नवाब और पूजा बहुत ज्यादा खूबसूरत लग रहे हैं. दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

वहीं एक मीडिया इंटरव्यू में पूजा ने कहा कि ‘नवाब और मैंने दिल्ली में अपने परिवारजनों के सामने एक-दूसरे को अपना जीवनसाथी माना है. हमारे चाहने वाले लगातार यह पूछ रहे थे कि हम लोग शादी क्यों नहीं कर रहे हैं. हम दोनों उस समय बस अपनी जिंदगी को इन्जॉय कर रहे थे लेकिन थोड़े समय के बाद मुझे यह अहसास हुआ कि नवाब के साथ मैं अपनी पूरी जिंदगी बिताना चाहूंगी. इसके बाद हमने शादी करने का फैसला ले लिया.’

View this post on Instagram

With My Wonder Woman 👩 My Mom

A post shared by Pooja Batra Shah (@poojabatra) on

वहीं शादी पर नवाब ने कहा कि ‘हर किसी को ऐसा अनुभव लेना चाहिए. मुझे ऐसा लगता है कि पूजा और मैं रिलेशनशिप के ऐसे स्तर पर जा चुके थे कि हमने शादी करने का फैसला लिया.’

View this post on Instagram

We Did ♥️

A post shared by Pooja Batra Shah (@poojabatra) on

बता दें एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने विरासत, हसीना मन जाएगी जैसी फिल्मों से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई. उन्होंने साल 2002 में ऑर्थोपेडिक सर्जन सोनू आहलुवालिया से शादी की थी. लेकिन ये शादी चल नहीं पाई.

वहीं नवाब शाह भी बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर है उनकी अगली फिल्म पानीपत है. जिसमें वो अर्जुन कपूर के साथ सपोर्टिंग रोल में नजर आएंगे.

Trending Tags – Entertainment News | Bollywood News | Arjun Kapoor | Latest Bollywood News | Aaj ka Samachar

Leave a Comment