पुलवामा आतंकी हमले की पहली बरसी पर राजनेताओं ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि

भोपाल, 14 फरवरी (हि.स.). श्रीनगर के पुलवामा में पिछले साल 14 फरवरी 2019 को हुए आतंकी हमले की आज पहली बरसी है. आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद द्वारा सीआरपीएफ के काफिले पर किए गए इस आत्मघाती हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे.

पुलवामा आतंकी हमले की पहली बरसी पर आज देश भर में शहीद जवानों को याद कर उन्हें श्रद्धांजलि दी जा रही है. मप्र भाजपा नेताओं ने भी शहीदों की शहादत को याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है.

मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ट्वीट कर शहीद जवानों को याद करते हुए लिखा ‘#PulwamaAttack की आज बरसी है. शहीद जवानों के शौर्य, साहस, पराक्रम को भारत सलाम करता है. देश की रक्षा के लिए अपने प्राणों को बलिदान कर देने वाले वीर सपूतों का यह देश युगों-युगों तक ऋणी रहेगा. हम सब शहीदों के परिवार के साथ हैं.

अब यह परिवार देश का परिवार है. वीरों को नमन! भारत ने अपने वीर सपूतों के बलिदान का बदला माननीय श्री @narendramodi के नेतृत्व में पाकिस्तान की छाती पर चढक़र लिया. भारत आतंकवाद को अब कतई बर्दाश्त नहीं करेगा. #Pulwama का जवाब बालाकोट के रूप में दिया जायेगा. भारत के वीर सपूतों को विनम्र श्रद्धांजलि! जय हिन्द, जय भारत’!

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने पुलवामा हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट कर लिखा “तुम्हारे शौर्य के गीत, कर्कश शोर में खोये नहीं. गर्व इतना था कि हम देर तक रोये नहीं.” पुलवामा हमले में शहीद हुए उन सभी शहीदों को आत्मीय श्रद्धांजलि..जय हिंद’.

भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने अपने ट्वीट में लिखा ‘#PulwamaTerrorAttack में शहीद हुए सभी जवानों को विनम्र श्रद्धांजलि! देश इन जवानों की शहादत को कभी भूलेगा नहीं. सादर नमन!

हिन्दुस्थान समाचार/ नेहा पाण्डेय/मयंक

Leave a Reply

%d bloggers like this: