radha ravi and ashwariya rai
radha ravi and ashwariya rai

मुंबई. तमिल फिल्मों के जाने-माने अभिनेता और डीएमके पार्टी के नेताओं में रहे राधा रवि ने हाल ही में साउथ की दिग्गज एक्ट्रेस नयनतारा के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी, जिसके बाद डीएमके पार्टी ने उनको पार्टी से बाहर निकाल दिया था और राधा रवि को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था.

 इस आलोचना के बाद भी राधा रवि अपनी हरकतों से बाज नहीं आए हैं. नयनतारा के बाद राधा रवि ने अब बॉलीवुड की एक्ट्रेस और बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की है.

 मिली जानकारी के अनुसार, राधा रवि ने ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम लेकर कहा है कि अगर उनको हिंदी भाषा आती होती, तो उनको किसी फिल्म में ऐश्वर्या राय के साथ रेप सीन करने का मौका मिलता. 

इस बयान की चर्चा होते ही सोशल मीडिया पर एक बार फिर राधा रवि को लताड़ने का काम शुरु हो गया. सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में लोगों ने राधा रवि के बयान को उनकी घटिया मानसिकता का सबूत बताया है.

नेता की नयनतारा पर की गई गई टिप्पणी के बाद स्वरा भास्कर, तापसी पन्नू सहित कई एक्टर्स ने निंदा की है.

 नयनतारा को लेकर उनकी विवादित टिप्पणी पर भी जमकर हंगामा मचा था. नयनतारा ने एक बयान जारी करके उनकी टिप्पणियों को महिलाओं के अपमान से जोड़ते हुए उनसे माफी मांगने को कहा था. 

ऐश्वर्या राय की मीडिया टीम ने इस बयान को लेकर कोई टिप्पणी करने से मना कर दिया. टीम का कहना है कि ऐश्वर्या राय इन बातों पर ध्यान नहीं देना चाहतीं.

हिन्दुस्थान समाचार/अनुज