बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद के घर छापेमारी, फरार बेटे और भाई की तलाश

प्रयागराज, उ.प्र. बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद के प्रयागराज स्थित आवास पर पुलिस ने सोमवार को फरार बेटे और भाई की सूचना मिलने पर छापेमारी की.

पुलिस को सूचना मिली थी कि फरार चल रहे अतीक अहमद के बेटे उमर, भाई और पूर्व विधायक अशरफ ईद के मौके पर शहर के चकिया स्थित आवास पर मौजूद हैं. इसके बाद एडिशनल एसपी अनिल यादव के नेतृत्व में भारी पुलिस के साथ छापेमारी की गई. हालांकि छापेमारी के दौरान दोनों ही नहीं मिले.

बता दें अतीक का भाई व पूर्व विधायक अशरफ सूबे में योगी सरकार बनने के बाद से ही फरार चल रहा है. अशरफ क़ी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने 50 हजार का इनाम भी घोषित कर रखा है. बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड सहित दो दर्जन से अधिक संगीन मामले अशरफ पर दर्ज हैं.

अतीक अहमद का बड़ा बेटा उमर अहमद भी लखनऊ के कारोबारी के साथ देवरिया जेल में मारपीट मामले में फरार चल रहा है. सीबीआई ने उमर अहमद के ऊपर दो लाख का इनाम घोषित किया है.

गौरतलब है कि साढू इमरान पर भी कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं. जनवरी 2019 में धूमनगंज निवासी प्रॉपर्टी डीलर जिद को बंधक बनाकर देवरिया जेल में अतीक के पास ले जाकर पीटने और धमकाने के मामले में इमरान वांछित है.

पिछले महीने पुलिस ने उसके घर पर छापा मारा था, लेकिन वह नहीं मिला. सोमवार को खबर मिली की इमरान अपने चकिया स्थित घर पर है. कई थानों की फोर्स के साथ एएसपी अनिल कुमार ने छापेमारी की.

हिन्दुस्थान समाचार / मनोज निगम

Leave a Reply

%d bloggers like this: