कोलकाता की सड़कों पर कोहराम, BJP कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने भांजी लाठियां..

नई दिल्ली. पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान जारी हुआ बवाल अब भी थमने का नाम नहीं ले रहा है. कभी TMC कार्यकर्ता तो कभी बीजेपी (BJP) कार्यकर्ताओं की लाश मिल रही है.

दो दिन से गायब बीजेपी कार्यकर्ता का शव मालदा (Malda) में मिला है. जिसके विरोध में बीजेपी के मार्च पर आज पुलिस ने लाठीचार्ज किया और आंसू गैस के गोले दागे.

पश्चिम बंगाल में आज बीजेपी कार्यकर्ता तृणमूल सरकार के खिलाफ कोलकाता में प्रदर्शन कर रहे हैं. इस दौरान बिपिन बिहारी गांगुली स्ट्रीट पर कोलकाता पुलिस ने बीजेपी कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज किया और आंसू गैस के गोले दागे.

बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या के खिलाफ पार्टी ने कोलकाता के लाल बाजार इलाके में स्थित पुलिस मुख्यालय का घेराव किया. यहां पर कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं.

चुनाव प्रचार से लेकर चुनाव नतीजों के बाद पश्चिम बंगाल की राजनीति चर्चा के केंद्र में है। चुनावी नतीजों के बाद उत्तर 24 परगना के संदेशखाली इलाके में बीजेपी के 3 कार्यकर्ताओं की हत्या हुई इसके साथ ही टीएमसी (TMC)के भी एक कार्यकर्ता के मारे जाने की खबर आई है. अपने कार्यक्रताओं की हत्या पर बीजेपी का कहना है कि ये सब टीएमसी करा रही है.

कोलकाता की सड़कों पर माहौल तनावपूर्ण है. ममता सरकार ने साफ कर दिया है कि किसी भी शख्स को कानून हाथ में लेने की इजाजत नहीं दी जाएगी. उन्होंने कहा कि बीजेपी बाहर के लोगों को बुलाकर राज्य का माहौल खराब कर रही है. लेकिन किसी को कानून को हाथ में लेने की इजाजत नहीं दी जा सकती है.

पुलिस मुख्यालय की तरफ बढ़ रहे कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने पानी की बौछार भी की. इस दौरान दोनों पक्षों में ईंट-पत्थर भी जमकर चले. पूरे कोलकाता शहर में सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दिया गया है. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ता जय श्री राम के नारे भी लगा रहे हैं.

कल पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बंगाल को गुजरात में बदलने के लिए योजना बनाई जा रही है.

4 thoughts on “कोलकाता की सड़कों पर कोहराम, BJP कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने भांजी लाठियां..”

  1. Pingback: my site
  2. Pingback: 온라인카지노
  3. Pingback: engagement rings

Leave a Comment

%d bloggers like this: