एक रात पहले रेहा को सुशांत ने किया था कॉल, अब पुलिस करेगी पूछताछ

sushant
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत पंचत्व में विलीन हो चुके है. एक बेहद यंग और टैलेंटेड एक्टर के जाने से फैंस सदमे में हैं

कल सुशांत की आखिरी यात्रा में रणवीर शौरी, रणदीप हुड्डा, राजकुमार राव, रुमर्ड गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती, क्रिस्टल डिसूजा, अर्जुन बिजलानी, श्रद्धा कपूर और कृति सेनन सहित कई सेलेब्स शामिल हुए थे, जिन्होंने सुशांत के साथ काम किया था.

सुशांत को आखिरी बार देखने के लिए रेहा कूपर अस्पताल भी पहुंची थी. बॉलीवुड में रेहा सुशांत की एकलौती दोस्त थी, जो उनके इतने करीब थी.

महेश शेट्टी के बयान को रिकॉर्ड लिया गया है हालांकि खबरें है कि पुलिस बयान को एक सुशांत के सुसाइड के केस के मामले में पुलिस 6 लोगों के स्टेटमेंट रिकॉर्ड करने का फैसला किया है, जिनमें सुशांत के करीबी दोस्त महेश शेट्टी और रेहा चक्रवर्ती का नाम शामिल है.

वहीं रेहा चक्रवर्ती के बयान को भी पुलिस जल्द रिकॉर्ड करेगी. रेहा इस समय काफी ज्यादा दुखी है.

रिपोर्टस के अनुसार सुशांत ने सुसाइड से एक रात पहले रेहा को कॉल किया था लेकिन रेहा से उनकी बात नहीं हो पाई, जिसके बाद उन्होंने अपने दोस्त महेश शेट्टी को कॉल किया था, उनसे भी उनकी बात नहीं हो पाई थी.

सुशांत सिंह राजपूत की छोटी बहन ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 6 महीने से डिप्रेशन में चल रहे थे. वहीं कुछ रिपोर्टस में ये भी कहा गया है कि वो पिछले कई दिनों से अपनी दवाइयां टाइम पर नहीं ले रहे थे.