आज गुजरात जाएंगे PM Modi, मां का लेंगे आशिर्वाद

2019 लोकसभा चुनाव में प्रचंड जीत के बाद पीएम मोदी आज (रविवार) अपने गृह प्रदेश गुजरात जाएंगे. पीएम मोदी अपने इस दौरे में गुजरात की सभी लोकसभा सीटों पर बीजेपी प्रत्याशियों की जीत होने पर जनता का शुक्रिया अदा करेंगे. इस दौरान उनके साथ पार्टी अध्यक्ष अमित शाह भी होंगे.  

इस दौरान वे अपनी मां से भी मुलाकात करेंगे. और प्रधानमंत्री के रूप में दूसरी बार कार्यभार संभालने से पहले उनका आशिर्वाद लेंगे. जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी और अमित शाह शाम 5 बजे अहमदाबाद हवाई अड्डा पहुंचेंगे.

इस दौरान मुख्यमंत्री विजय रुपाणी और पार्टी के कई वरिष्ठ नेता उनकी आगवानी करेंगे. पीएम मोदी एयरपोर्ट के पास सरदार पटेल की मूर्ति पर माल्यार्पण करेंगे, वहां से वह खानपुर कार्यालय जाएंगे.

प्रचंड जीत के अपने दोनों दिग्गज नेताओं गुजरात आने पर कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखा जा रहा है. इसके साथ ही दोनों नेताओं का भव्य स्वागत भी किया जाएगा. यहां से पीएम मोदी अपनी मां से मिलने जाएंगे.

इसके बाद वे गांधीनगर राजभवन में रात्रि विश्राम करेंगे. और कल (सोमवार) सुबह को अपने लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी जाएंगे. वाराणसी में वे वहां की जनता का धन्यवाद देंगे, साथ ही बाबा विश्वनाथ के दर्शन करेंगे. और उनका आशिर्वाद लेंगे.

बीजेपी ने 2019 लोकसभा चुनावों में प्रचंड बहुमत हासिल किया है. पार्टी ने 543 सीटों में से 303 सीटों पर कब्जा जमाया है. जबकि एनडीए ने 353 सीटों अपने नाम की हैं.  वहीं यूपीए को 96 और अन्य को 93 सीटों मिली हैं.

%d bloggers like this: