PM Narender MODI
PM Narender MODI
  • पीएम ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के साथ साझा रैली की. इस रैली में पीएम मोदी ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा, आपकी तपस्या बेकार नहीं जाने दूंगा
  • मोदी ने रैली में कहा कि राष्ट्र की सुरक्षा के लिए हमने संकल्प लिया है, कांग्रेस और उनके साथी इस बार देशविरोधी सोच के साथ आगे बढ़ा रहे हैं

नई दिल्ली. महाराष्ट्र के लातूर में चुनावी रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. पीएम ने कांग्रेस के घोषणापत्र को ढकोसला बताया. इसके साथ ही पीएम ने अपने भाषण में पाकिस्तान के साथ कांग्रेस को जोड़ने की कोशिश की.

बोला विपक्ष पर हमला- पीएम ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के साथ साझा रैली की. इस रैली में पीएम मोदी ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा, आपकी तपस्या बेकार नहीं जाने दूंगा.

मोदी ने रैली में कहा कि राष्ट्र की सुरक्षा के लिए हमने संकल्प लिया है, कांग्रेस और उनके साथी इस बार देशविरोधी सोच के साथ आगे बढ़ा रहे हैं.

पीएम ने कहा कि हमारे 5 वर्ष की सबसे बड़ी कमाई है, विश्वास. जो हुआ उसके लिए भी आपका ये चौकीदार याद आता है और जो होना चाहिए उसकी भी जिम्मेदारी मेरी ही हिस्से में है. पीएम मोदी ने कहा कि वो 6 महीने से बोल रहे हैं चौकीदार चोर है, लेकिन नोटों के बंडल इनके दरबारियों के घर से निकल रहे हैं.

पाकिस्तान की भाषा बोलती कांग्रेस- उन्होंने कहा कि असली चोर कांग्रेस है, इसलिए इन्हें चौकीदार का डर है. उन्होंने कहा कि जब कल कार्रवाई हो रही थी तो कांग्रेस के एक बड़े नेता वहां पर पहुंच गए और अधिकारियों को धमकाने लगे, लेकिन जब फोटो निकलना शुरू हुई तो मुंह पर रुमाल रख कर भाग गए. पाकिस्तान जो चाहता है, वही भाषा कांग्रेस बोलती है. जो भाषा पाकिस्तान की है, वही बातें कांग्रेस के ढकोसला पत्र में है.

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस, जम्मू कश्मीर में अलग प्रधानमंत्री चाहने वालों के साथ है. कांग्रेस कह रही है कि जम्मू-कश्मीर से 370 कभी नहीं हटाई जाएगी. कांग्रेस कह रही है कि हिंसा वाले इलाकों में सैनिकों को मिले विशेष अधिकार को वो वापस ले लेंगे. पाकिस्तान भी तो यही चाहता है.

इससे पहले उन्होंने कहा कि राष्ट्रवाद हमारी प्रेरणा है, अंत्योदय हमारा दर्शन है और सुशासन हमारा मंत्र है. इसी भावना पर नए भारत के निर्माण के लिए हम देश के हर नागरिक की भागीदारी चाहते हैं.

लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण में मतदान के लिए चुनाव प्रचार मंगलवार शाम पांच बजे बंद हो जाएगा. पहले चरण में 11 अप्रैल को उत्तर प्रदेश, अरुणाचल प्रदेश, आंध्र प्रदेश समेत 20 राज्यों की 91 सीटों पर मतदान होगा.

Trending Tags- Loksabha election 2019, Indian general election 2019, Election date 2019, 2019 Election schedule, Election 2019 date, Loksabha election 2019 date list, Indian national congress, Narendra Modi, Uddhav Thackeray, BJP 2019,