गुजरात में दहाड़े मोदी, बोले- पाकिस्तान पायलट को नहीं लौटाता तो वह कत्ल की रात होती

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को अपने गृह राज्य गुजरात में विपक्ष पर जमकर बरसे. गुजरात के पाटन में एक चुनावी रैली में पीएम मोदी ने एयर स्ट्राइक के सबूत मांगने पर विपक्ष पर जमकर वार किया.

पीएम मोदी ने विंग कमांडर अभिनंदन की वापसी पर कहा कि यदि  पाकिस्तान हमारे पायलट को नहीं लौटाता तो वह उसके लिए कत्ल की रात होती.

 पाकिस्तान में पकड़े गए विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान को लेकर बड़ा बयान दिया है. गुजरात के पाटन में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने अमेरिका का हवाला देते हुए कहा कि अगर पाकिस्तान पायलट वापस नहीं करता तो वह कत्ल की रात होती.

आतंकवाद पर पीएम मोदी ने सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री की कुर्सी रहे या ना रहे, लेकिन आतंकवादी जिंदा नहीं रह पाएंगे.

पीएम मोदी ने लोगों ने बीजेपी को वोट देने की अपील की. उन्होंने कहा कि मेरी सरकार सत्ता में वापस आएगी लेकिन यदि गुजरात ने बीजेपी को 26 सीटें नहीं दी तो 23 मई को टीवी पर चर्चा होगी कि ऐसा क्यों हुआ.

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार सत्ता में वापस आई, इस पर कोई बात नहीं करेगा. लेकिन गुजरात में मोदी को कम सीटें क्यों मिली इस पर बात होगी. उन्होंने ने रैली में कहा कि मेरे राज्य के लोगों का कर्तव्य है कि वो धरती के पुत्र की देखभाल करें.

गुजरात रैली में पीएम मोदी ने कुंभ का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि कुंभ की सफाई विदेशों तक में की जा रही है. उन्होंने कहा कि जब मैं वहां गया तो मैंने इस कार्य को करने वाले सफाई कर्मचारियों के पैर धुले. उनका सम्मान किया. लेकिन विपक्ष को ये भी पसंद नहीं आया. पीएम मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि महामिलावटी लोग चाहते ही नहीं हैं कि किसी भी दलित, गरीब का सम्मान हो.

%d bloggers like this: