आज होगी “मन की बात”, अनलॉक 2 पर चर्चा कर सकते हैं पीएम मोदी

PM Modi Mann Ki Baat | Aaj Ka Samachar
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली. देश में दो परेशानियों इस समय साथ साथ चल रही हैं. एक तरफ कोरोना के लगातार बढ़ते मामले वहीं दूसरी तरफ चीन के साथ एलएसी पर जारी तनातनी. इसी के बीच आज पीएम मोदी रेडियो प्रोग्राम मन की बात के के 66वें प्रसारण के जरिए देशवासियों को संबोधित करने आएंगे.

इस संबंध में पीएम मोदी ने शनिवार को ट्वीट कर जानकारी दी थी कि वो रविवार की सुबह 11 बजे मन की बात कार्यक्रम को संबोधित करने जा रहे हैं.

इन मुद्दों का कर सकते हैं जिक्र

ऐसा माना जा रहा है कि पीएम आज अपने संबोधन में गलवान में भारतीय सैनिकों की शहादत का जिक्र कर सकते हैं. इसके अलावा चीन के मुद्दे पर भी चर्चा संभव है.

बता दें कि बीजेपी ने अपने सभी कार्यकर्ताओं को इस कार्यक्रम को सुनने के लिए कहा है. कार्यकर्ताओं को ये जिम्मेदारी भी सौंपी गई है कि मन की बात कार्यक्रम में कही गई बातों को वो जनता तक पहुंचाएं.

मांगे थे सुझाव

गौरतलब है कि पीएम मोदी ने इससे पहले 14 जून को देशवासियों से मन की बात कार्यक्रम के लिए सुझाव मांगे थे. पीएम ने ट्वीट कर लोगों से अपील की थी कि लोग अपने विचारों को उनके साथ ज्यादा से ज्यादा शेयर करें. पीएम ने जनता से कहा था कि  उनके पास  कोरोना से लड़ाई को लेकर कई विचार होंगे. उनके मन में भी कई बातें होंगी जो वो साझा कर सकते हैं.