पीएम नरेंद्र मोदी का यूपी दौरा आज, राज्य के कई शहरों को देंगे सौगात

नई दिल्ली. पीएम नरेंद्र मोदी आज उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं. पीएम यूपी दौरे के दौरान वाराणसी, कानपुर और गाजियाबाद का दौरा कर कई विकास परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे. पीएम मोदी वाराणसी में काशी विश्वनाथ मंदिर के दर्शन करने भी जाएंगे.

पीएम सुबह लगभग 9 बजे बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे. इसके बाद पीएम सड़क मार्ग से सीधे वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर जाएंगे. यहां पर पीएम लगभग आधे घंटे तक दर्शन और पूजन करेंगे.

पीएम नरेंद्र मोदी आज गाजियाबाद को मेट्रो और एयरपोर्ट की सौगात देंगे. इसके अलावा रैपिड रेल प्रोजेक्ट का शिलान्यास भी करेंगे. इसके बाद सिकंदरपुर गांव में जनसभा को भी संबोधित करेंगे.

इस दौरान मोदी के साथ यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ समेत प्रदेश के कई मंत्री भी मौजूद रहेंगे. पीएम मोदी शाम चार बजे गाजियाबाद पहुंचेंगे. इस दौरान वह 32 हजार करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे.

पीएम शिक्षा, स्वास्थ्य, स्वच्छता, पेयजल और आवास संबंधी कई परियोजनाओं का भी लोकार्पण करेंगे. वहीं दिलशाद गार्डेन-शहीद स्थल नया बस अड्डे का लोकार्पण करने के बाद वे शहीद स्थल स्टेशन से मेट्रो रेल को भी हरी झंडी दिखाएंगे.

इसी के साथ पीएम गाजियाबाद, मेरठ और नोएडा में प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों को चाबी सौंपेंगे. पीएम के कार्यक्रम को देखते हुए कई रूट पर भारी और हल्के ट्रैफिक को डायवर्ट किया गया है.

%d bloggers like this: