• प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्यप्रदेश के खरगोन में कहा कि इस बार भी बीजेपी की सरकार पूर्ण बहुमत से बनेगी
  • इसके साथ ही पीएम मोदी ने जनता से कहा कि जीवन में कभी कांग्रेस को वोट मत देना

नई दिल्ली. लोकसभा चुनाव के सातवें और आखिरी चरण के प्रचार का आज आखिरी दिन है और ऐसे में तमाम राजनीतिक दल अपने प्रचार कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती है. आज पीएम ने मध्यप्रदेश के खरगौन में चुनावी सभा को संबोधित किया. पीएम ने कहा कि मैंने प्रचार की शुरुआत मेरठ से हुई थी और आखिरी सभा में खरगोन में कर रहा हूं।.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्यप्रदेश के खरगोन में कहा कि इस बार भी बीजेपी की सरकार पूर्ण बहुमत से बनेगी. इसके साथ ही पीएम मोदी ने जनता से कहा कि जीवन में कभी कांग्रेस को वोट मत देना.

ये पीएम मोदी की रैली की बड़ी बातें
पीएम मोदी ने कहा कि, मैं आपको इस बात के लिए भी आश्वस्त करता हूं कि जब तक मोदी और बीजेपी है, तब तक जंगल में रहने वालों के अधिकारों को और उनकी जमीन को कोई हाथ नहीं लगा सकता.

-मैं हमारे जनजातीय और आदिवासी समाज का आभारी हूं कि उन्होंने कांग्रेस की सच्चाई को पूरी तरह पहचाना है और हमेशा के लिए कांग्रेस के झूठ और प्रपंच को नकार दिया है.

-PM पीएम मोदी ने कहा कि ये मेरा सौभाग्य है कि इस चुनाव की आखिरी सभा में मैं माता अहिल्या और मां नर्मदा की गोद में आया हूं.

-मैंने यूपी के मेरठ से लोकसभा चुनाव की सभा की शुरुआत की थी और आज आखिरी सभा खरगोन में हो रही है. मेरठ और खरगोन के बीच एक डोर ऐसी भी है, जिस पर किसी का ध्यान नहीं जाता है.

-मैं आज फिर एक बार भीमा नायक और स्वतंत्रता संग्राम में शहीद हुए सेनानियों को श्रद्धांजलि देता हूं.

-मेरठ और खरगोन दोनों ही शहर राष्ट्रवाद की प्रेरणा से जुड़े हैं. 1857 के स्वतंत्रता संग्राम से जुड़े हैं, मेरठ में जहां अंग्रेजों के खिलाफ आजादी का बिगुल बजाया गया था, वहीं खरगोन में भीमा नायक ने मां भारती की रक्षा के लिए अपने प्राणों की आहूती दे दी थी.

-पीएम मोदी ने अपने आखिरी रैली में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि पूरा देश कह रहा है, अबकी बार 300 पार, फिर एक बार मोदी सरकार. कश्मीर से कन्याकुमारी तक ये बात कही जा रही है.

-जब तक BJP और मोदी है तब तक जंगल में रहने वालों के अधिकारों और जमीनों को कोई हाथ नहीं लगा सकता है.

-आदिवासियों पर मेरी किताब है. उसको पढ़कर आपको पता लग सकता है कि आदिवासी समाज के लिए हमारी भावना क्या है?

– पीएम मोदी ने कहा कि इस बार मतदाता वोट किसी दल के लिए नहीं देश के लिए कर रहा है. जनता सरकार बनाने के लिए नहीं बल्कि देश बनाने के लिए खुद मैदान में उतर आई है.

-मैं मध्यप्रदेश के हर जिले में रहा हूं. मेरी और आपकी भाषा भी एक है. इतने चुनाव के कालखंडों के बाद सातवां चरण में किसी संगठन की ताकत नहीं है, सभा में इतने लोगों को लाने की. मेरे पास ये जिम्मा होता तो इतने लोगों को नहीं ला पाता.

– दिल्ली में लोग चर्चा करते हैं चुनाव हो गए हैं, थक गए हैं, मैं उनसे कहता हूं कि मेरे आदिवासी भाइयों के साथ बैठों तो सारी थकान चली जाएगी.

-पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि सैनिकों से विशेषाधिकार छीनने और देशद्रोह का कानून खत्म करने जैसे विषयों को लेकर जनता के बीच गई, जिसको देश ने ठुकरा दिया है.

-देश इस बात पर एकमत है कि जो लोग जम्मू कश्मीर के लिए अलग प्रधानमंत्री की पैरवी कर रहे हैं, उन्हें इस चुनाव में सज़ा दी जाए.

– आतंकवाद और नक्सलवाद को खत्म करने की हमारी प्रतिबद्धता को भरपूर जन समर्थन मिला है. ये देश की भावना है कि आतंकियों को घर में घुसकर मारा जाए.

– पीएम ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी पर भी हमला बोला. मोदी ने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस ने जिनको सीएम बनाया है उनका बयान सुनकर कोई भी देशवासी आने वाले 100 साल तक कांग्रेस को वोट नहीं देगा.

Trending tags – Lok Sabha Election 2019 | Political news | Election 2019 | PM Narendra Modi | Aaj ka Samachar