काशी में पौधरोपण के बाद पीएम मोदी ने शुरू किया बीजेपी सदस्यता अभियान

  • वाराणसी एयरपोर्ट (Varanasi Airport) पर पीएम मोदी का स्वागत लाल बहादुर शास्त्री के दोनों बेटों अनिल शास्त्री और सुनील शास्त्री ने किया है
  • बीजेपी 6 जुलाई से 11 अगस्त तक देशव्यापी सदस्यता अभियान चलाने जा रही है

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime minister modi) के आज काशी दौरे पर हैं. पीएम मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री (Lal Bahadur Shashtri) की 18 फीट ऊंची प्रतिमा का अनावरण किया. पीएम मोदी ने पीपल का पौधा लगाकर वृक्षारोपण अभियान की शुरुआत की.

वाराणसी एयरपोर्ट (Varanasi Airport) पर पीएम मोदी का स्वागत लाल बहादुर शास्त्री के दोनों बेटों अनिल शास्त्री और सुनील शास्त्री ने किया है. पीएम मोदी काशी में बीजेपी के सदस्यता अभियान की शुरुआत कर दी है. पीएम मोदी इस दौरान बजट पर विस्तार से बात की.

इस बार का दौरा बहुत खास है क्योंकि पीएम मोदी, काशी से देश को न्यू इंडिया का बजट समझाएंगे. दौरा इसलिए भी खास है क्योंकि पीएम करोड़ों रुपये का प्रोजेक्ट वर्चुअल म्यूजियम बनारस को सौंपने वाले हैं और बीजेपी का देशव्यापी सदस्यता अभियान शुरू करने वाले हैं.

मोदी ने ट्वीट कर कहा, ‘हमारी प्रेरणा डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी (Shyama Prasad Mookerjee) की जयंती पर बीजेपी (BJP) का सदस्यता अभियान शुरू होगा. मैं इस अभियान में काशी में शामिल रहूंगा. यह अभियान समाज के सभी वर्ग के लोगों को बीजेपी परिवार से जोड़ेगा. यह अभियान हमारी पार्टी को मजबूत करेगा.

बीजेपी 6 जुलाई से 11 अगस्त तक देशव्यापी सदस्यता अभियान चलाने जा रही है. इस अवसर पर बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे.

प्रधानमंत्री वाराणसी स्थित दीनदयाल उपाध्याय व्यापार सुविधा केंद्र में सदस्यता अभियान को शुरू करेंगे और पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. इस मौके पर वो कार्यकर्ताओं को सम्मानित भी करेंगे.

पीएम मोदी ने एक दूसरे ट्वीट में लिखा, ‘कल दोपहर वाराणसी में मैं मान महल के वर्चुअल म्यूजियम का दौरा करूंगा. प्रतिष्ठित दशाश्वमेध घाट के पास स्थित, ये शहर का एक सांस्कृतिक स्थल है. यह हमारी महान सांस्कृतिक विरासत के पहलुओं को दर्शाता है.’

Trending Tags- PM Modi | BJP | Aaj ka Samachar | Prime minister modi | News Today | Aaj ka Samachar

1 thought on “काशी में पौधरोपण के बाद पीएम मोदी ने शुरू किया बीजेपी सदस्यता अभियान”

Leave a Reply