ओडिशा में कांग्रेस और BJD पर जमकर बरसे पीएम मोदी

  • मोदी ने कहा कि सरकार की नीति और नीयत दोनों सही नहीं है
  • यहां सरकार प्रदेश का विकास रोककर बैठी है. इस बार इस राज्य में कमल खिलना तय है.

भुवनेश्वर. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार को ओडिशा में कांग्रेस और बीजेडी पर जमकर बरसे उन्होंने कहा कि ओडिशा में संसाधन व सामर्थवान लोगों के होने के बावजूद यहां का विकास नहीं हो पाया है.

राज्य में कमल खिलना तय
मोदी ने कहा कि सरकार की नीति और नीयत दोनों सही नहीं है. यहां सरकार प्रदेश का विकास रोककर बैठी है. इस बार इस राज्य में कमल खिलना तय है. ओडिशा की भलाई के लिए राज्य की जनता इस बार राज्य सरकार को बदलेगी और देश में एक मजबूत सरकार गठन के लिए भी मतदान करेगी.

बीजद सरकार की नीति व नीयत सही नहीं – बीजद सरकार की नीति और नीयत सही होती तो किसानों को केन्द्र सरकार द्वारा तय किया गया न्यूनतम समर्थन मूल्य मिलता. साथ ही लोगों को आयुष्मान भारत योजना के तहत पांच लाख रुपये के स्वास्थ्य बीमा का लाभ भी मिलता .

MCL कोल कारिडर के काम रुकने का किया जिक्र- बीजद सरकार की नीयत ठीक होती तो एमसीएल कोल कारिडर का काम नहीं रुकता. खनिज रॉयलटी से मिल रहे पैसे से राज्य में स्कूल और अस्पताल बनता लेकिन देश के प्रधानसेवक और चौकीदार की नीति और नियत स्पष्ट है

ओडिशा का विकास करेगी बीजेपी सरकार- प्रधानमंत्री ने कहा कि 19 साल सत्ता में रही बीजद ओडिशा के विकास पर रोक लगाकर बैठ गई है. इस कारण ओडिशा की भलाई के लिए इस सरकार को बदले जाने की आवश्यकता है.

2019 का चुनाव ओडिशा और देश के लिए बहुत अहम
यह 2019 का चुनाव ओडिशा और देश के लिए बहुत अहम है. प्रदेश की जनता को इस चुनाव में फैसला करना है कि ओडिशा और केन्द्र में ईमानदार और फैसले लेने वाली सरकार चाहिए. उन्होंने जनता से पूछा भी सरकार चाहिए या फिर वंशवाद या भाई भतीजावाद वाली सरकार चाहिए?

हिन्दुस्थान समाचार/समन्वय/बच्चन

Trending Tags- Trending Tags- Loksabha election 2019, 2019 Loksabha Prediction, Election 2019, Indian general election 2019, election update, Bjd 2019, Bjp 2019, Narendra Modi,