VARANASI में नामांकन से पहले PM MODI का रोड शो आज

  • आज यानी गुरूवार की दोपहर को पीएम मोदी एयरपोर्ट से बनारस हिंदू विश्वविद्यालय जाएंगे
  • मोदी नामांकन भरने यहां पहुंचे हैं. वह 24 घंटों के लिए वाराणसी में रहेंगे

पीएम नरेंद्र मोदी आज वाराणसी में रोड शो करेंगे. कल वाराणसी संसदीय क्षेत्र से नामांकन करने से पहले आज वो यहां मेगा रोड शो करेंगे. पीएम नरेंद्र मोदी के स्वागत के लिए वाराणसी में कई खास तैयारियां की गई हैं.

दोपहर में होगा रोड शो

आज यानी गुरूवार की दोपहर को पीएम मोदी एयरपोर्ट से बनारस हिंदू विश्वविद्यालय जाएंगे. यहां लंका गेट पर महामना मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे. इसके बाद उनके रोड शो की शुरूआत होगी.

गंगा आरती करेंगे पीएम

रोड शो के बाद पीएम मोदी दशाश्वमेध घाट पहुंचेंगे. यहां वह गंगा आरती में भी शामिल होंगे. गंगा आरती के बाद पीएम काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करने भी जाएंगे.

दो दिनों का है मोदी का कार्यक्रम

मोदी नामांकन भरने यहां पहुंचे हैं. वह 24 घंटों के लिए वाराणसी में रहेंगे. वो आज वाराणसी पहुंचेंगे और 26 अप्रैल को अपना नामांकन दाखिल करेंगे. यहां सातवें चरण में मतदान होना है.

रोड शो की कमान शाह के हाथ में

पीएम के रोड शो और नामांकन की पूरी कमान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने संभाली हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मोदी के नामांकन करने के दौरान पूरा एनडीए वाराणसी में रहेगा. इस रोड शो में एनडीए के स्टार प्रचारकों समेत केंद्रीय मंत्री भी शामिल हैं.

आज मोदी के रोड शो में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, सुषमा स्वराज,  निर्मला सीतारमण, पियूष गोयल, योगी आदित्यनाथ जैसे नेता शामिल हैं.

इनके अलावा शिरोमणी अकाली दल के प्रकाश सिंह बादल, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, लोक जनशक्ति पार्टी के राम विलास पासवान, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के भी रोड शो में रहने की उम्मीद है.

101 स्वागत स्थल किए तैयार

बीजेपी ने मोदी के स्वागत के लिए बड़े स्तर पर तैयारी की है. इसके लिए 101 स्वागत स्थल भी बनाए गए हैं. रोड शो के पूरे क्षेत्र को 10 ब्लॉक में बांटा गया है. इस दौरान स्थानीय नेता और विधायकों को भी व्यवस्था देखने की जिम्मेदारी दी गई है.\

Trending Tags- Loksabha Election 2019, Election 2019, PM Modi, Election News, Pm Modi Road Show, Bjp 2019, Election Commission, Amit Shah, Election in Varanasi, Election Breaking News.

%d bloggers like this: