पीएम मोदी ने बॉलीवुड सेलेब से की खास अपील

2019 के लोकसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान हो चुका है. देश में सात चरणों में चुनाव कराएं जाएंगे. पीएम मोदी ने ट्वीट के जरिए देश की बड़ी-बड़ी हस्तियों को टैग कर उनसे लोगों को वोटिंग के लिए जागरुक करने की अपील की. पीएम मोदी ने कई ट्वीट किए जिसमें उन्होंने अलग-अलग क्षेत्रों के बड़ी-बड़ी हस्तियों को टैग किया. साथ ही पीएम मोदी ने एक ब्लॉग भी लिखा.

पीएम मोदी ने बॉलीवुड सेलेब्रिटीज से भी लोगों को मतदान के लिए जागरुक करने की अपील की. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा- @SrBachchan, @iamsrk और @karanjohar से आग्रह है कि आने वाले चुनावों में सुनिश्चित करें कि वोटर्स की जागरूकता और भागीदारी ज्यादा से ज्यादा हो.

पीएम मोदी के ट्वीट पर करण जौहर ने रिट्वीट करते हुए लिखा- माननीय प्रधानमंत्री @narendramodi हम सब मतदाता जागरूकता पैदा करने के लिए समर्पित हैं और यह सुनिश्चित करेंगे कि एक ठोस और लोकतांत्रिक भारत के लिए मतदान की शक्ति का संचार करने के लिए हर संभव प्रयास किया जाए! जय हिन्द!

बता दें इससे पहले पीएम मोदी फिल्म इंडस्ट्री के कुछ लोगों से मुलाकात भी कर चुके है. जिसमें करण जौहर, विक्की कौशल, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, एकता कपूर , भूमि पेडनेकर जैसे सेलेब शामिल थे. जिन्होंने पीएम मोदी से समाजिक मुद्दों पर बनने वाली फिल्मों पर चर्चा की थी.

फिल्मों का सामाजिक जागरुकता में अहम योगदान है कई बार जो बातें हम आम भाषा में नहीं समझ पाते उन्हें फिल्मी पर्दे पर जल्दी समझ जाते है. वहीं सेलेब की अच्छी खासी फैन फ्लोइंग लोगों को वोटिंग के लिए जागरुक करने में अहम योगदान निभाती है.

वैसे बता दें प्रधानमंत्री मोदी ने राहुल गांधी, ममता बनर्जी, के स्टालिन जैसे पॉलिटिक्ल लीडर्स को टैग कर उनसे वोटर्स को वोट देने के लिए जागरुक करने की बात कही है.

2019 लोकसभा चुनाव के रिजल्ट 23 मई को आएंगे.

%d bloggers like this: