PM Modi Rally
PM Modi Rally

बीजेपी को इस चुनाव में पश्चिम बंगाल से काफी उम्मीदें हैं. इसीलिए पार्टी का ध्यान इस राज्य पर विशेष तौर पर है. बीजेपी के दिग्गज नेता लगातार राज्य का दौरा कर रहे हैं. इतना ही नहीं पीएम मोदी भी लगातार प्रदेश में रैली करके टीएमसी को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.

मंगलवार को अमित शाह के रोड शो में हुई हिंसा के बाद बुधवार को पीएम मोदी ने बशीरहाट में एक रैली को संबोधित किया. पीएम मोदी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस पर तीखा प्रहार करते हुए उन्हें विकास और लोकतंत्र विरोधी बताया.

ममता बनर्जी के मीम मामले पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि दीदी जिन बेटियों को आप जेल में डालने का काम कर रही हैं, वही बेटियां आपको सबक देने वाली हैं. एक तस्वीर के लिए इतना गुस्सा? दीदी, आप खुद आर्टिस्ट हो, आपसे आग्रह करूंगा, आप मेरा भद्दे से भद्दा चित्र बनाइए और 23 मई के बाद, मेरी पीएम शपथ के बाद, मेरी जो तस्वीर आपने बनाई है वो मुझे भेंट करें, मैं आप पर एफआईआर नहीं करूंगा.

बंगाल में पीएम मोदी ने एक बार फिर से पूर्ण बहुमत मिलने का वादा किया. उन्होंने कहा कि सभी सर्वे बीजेपी को पूर्ण बहुमत दे रहे हैं, लेकिन दीदी आपकी हताशा और बंगाल के लोगों के समर्थन को देखने के बाद, मैं कह रहा हूं कि बंगाल हमें 300 से अधिक सीटें जीतने में मदद करेगा.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो पर हुए हमले की निंदा करते हुए कहा कि ममता दीदी ने दो दिन पहले सार्वजनिक रूप से घोषणा की थी कि वह बदला लेगीं. उन्होंने 24 घंटों के भीतर अपना एजेंडा पूरा किया, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो पर हमला किया.