तिरुपति पहुंचे पीएम मोदी, जनसभा को किया संबोधित
  • जनसभा को संबोधित करने के बाद पीएम मोदी राज्यपाल, मुख्यमंत्री और गृह राज्य मंत्री से साथ भगवान वेंकटेश्वर के दर्शन भी करेंगे
  • पीएम मोदी ने कोलंबो के इंडिया हाऊस में भारतीय समुदाय को संबोधित करते हुए कहा, ‘आज दुनिया में भारत की स्थिति मजबूत हो रही है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मालदीव और श्रीलंका का अपना दो दिवसीय दौरा समाप्त कर स्वदेश के लिए रवाना हो गए. प्रधानमंत्री रनिल विक्रमसिंघे ने उन्हें हवाई अड्‌डे तक छोड़ा. इसके बाद पीएम मोदी तिरुपति के रेणिगुंटा हवाई अड्डे पहुंचे जहां राज्यपाल और आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री ने हवाई अड्डे पर उनका स्वगत किया. इस दौरान सीएम जगनमोहन रेड्डी ने पार्टी के लोगों से उनका परिचय कराया. इसके बाद पीएम ने तिरुपति में जनसभा को संबोधित किया.

जनसभा को संबोधित करने के बाद पीएम मोदी राज्यपाल, मुख्यमंत्री और गृह राज्य मंत्री से साथ भगवान वेंकटेश्वर के दर्शन भी करेंगे.

इससे पहले रविवार को स्थानीय समय करीब 11 बजे मोदी माले से कोलंबो पहुंचे थे. हवाई अड्‌डे पर उनका भव्य स्वागत किया गया. दोबारा सत्ता में आने के बाद उनकी ये पहली विदेश यात्रा थी. उनकी इस यात्रा का उद्देश्य भारत और श्रीलंका एवं मालदीव के बीच के संबंधों को और मजूबत बनाना था.

पीएम मोदी ने कोलंबो के इंडिया हाऊस में भारतीय समुदाय को संबोधित करते हुए कहा, ‘आज दुनिया में भारत की स्थिति मजबूत हो रही है और इसका श्रेय का एक बड़ा हिस्सा भारतीय प्रवासियों को जाता है. मैं जहां भी जाता हूं, भारतीय प्रवासी की सफलताओं और उपलब्धियों के बारे में बताया जाता है. ‘

उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें ये बताते हुए खुशी हो रही है कि कई मुद्दों पर भारत सरकार और विदेशों में रहने वाले भारतीय की सोच एक जैसी ही है. अपने संबोधन के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों को बधाई दी.

प्रधानमंत्री मोदी ने कोलंबो में तमिल नेशनल अलायंस (टीएनए) नेताओं के प्रतिनिधिमंडल से भी मुलाकात की.

इसके अलावा पीएम मोदी अप्रैल में ईस्टर पर हुए आतंकी हमलों के बाद श्रीलंका में पहुंचने वाले पहले विदेशी राष्ट्राध्यक्ष हैं.

Trending Tags- PM Modi | Narendra Modi | Maldives | Aaj Ka Taza Khabar

3 thoughts on “तिरुपति पहुंचे पीएम मोदी, जनसभा को किया संबोधित”

  1. Pingback: check over here
  2. Pingback: 우리카지노

Leave a Comment

%d bloggers like this: