आज इन राज्यों में PM MODI करेंगे विजय संकल्प रैली
  • पीएम मोदी की एक रैली सुबह बलिया में है. इस विजय संकल्प रैली में मोदी बीजेपी उम्मीदवार वीरेन्द्र सिंह मस्त के लिए लोगों से वोट की अपील करेंगे
  • आज पीएम मोदी कुल तीन राज्यों में रैली करेंगे. इसमें उत्तर प्रदेश, बिहार और पंजाब भी शामिल हैं

लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के लिए रविवार को चुनाव होने हैं. आखिरी चरण में पूरी ताकत के साथ प्रचार किया जा रहा है. सभी पार्टियों ने प्रचार करने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है.

इसी प्रचार के तहत आज पीएम मोदी बलिया और सासाराम में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे.

पीएम मोदी की एक रैली सुबह बलिया में है. इस विजय संकल्प रैली में मोदी बीजेपी उम्मीदवार वीरेन्द्र सिंह मस्त के लिए लोगों से वोट की अपील करेंगे. इस रैली में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के होने की भी सूचना है.

आज पीएम मोदी कुल तीन राज्यों में रैली करेंगे. इसमें उत्तर प्रदेश, बिहार और पंजाब भी शामिल हैं. बलिया में पीएम के विजय संकल्प रैली सुबह 11 बजे होनी है. इसके बाद वो बिहार रवाना होंगे. यहां बक्सर और सासाराम में मोदी जनसभा को संबोधित करेंगे.

इसके बाद चंडीगढ़ में मोदी की रैली है. इनके अलावा यूपी के देवरिया, कुशीनगर और गोरखपुर में आज सीएम योगी भी रैली करेंगे. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज पश्चिम बंगाल के नॉर्थ कोलकाता में रोड शो करेंगे. शाह की नजर कोलकाता जीतने में है. इसी कड़ी में आज वो शाम 4 बजे शहीद मीनार से रोड शो करेंगे.

बीजेपी के कई नेता पश्चिम बंगाल के गढ़ में लगाताा रैली कर रहे हैं. ममता भी बीजेपी नेताओं को रैलियों की इजाजत नहीं दे रही हैं, उनकी मुश्किलें बढ़ाने की पूरी कोशिश कर रही हैं.

वहीं अमित शाह के अलावा कोलकाता में केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी भी 2 रैलियां करेंगी. उनकी पहली रैली आज शाम 4 बजे जाधवपुर यूनिवर्सिटी गेट पर होनी तय है. इसके बाद उनकी दूसरी रैली 5 बजे है. ये रैली हजरा क्रॉसिंग पर होगी.

वहीं सोमवार को अमित शाह की जाधवपुर रैली रद्द हो गई थी.इसके साथ ही यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की रैली भी रद्द हो गई है. योगी की यह रैली 15 मई को होनी थी.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज मध्यप्रदेश के नीमच, खंडवा और तराना में जनसभाओं को संबोधित करेंगे. 

Trending Tags- Narendra Modi | Modi 2019 | Amit Shah | Loksabha Election | Bihar | Punjab | Yogi Adityanath

%d bloggers like this: