Coolie No-1 की टीम ने किया ऐसा काम, पीएम मोदी ने Tweet कर कही ये बात…
  • फिल्म ‘कूली नं 1’ बॉलीवुड की ऐसी पहली फिल्म बनेगी जिसमें प्लास्टिक का इस्तेमाल नहीं किया जाएगा
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Modi) ने इस फिल्म के मेकर्स सहित पूरी टीम की तारीफ की है

नई दिल्ली. पीएम नरेंद्र मोदी ने वरुण धवन और सारा अली खान की आने वाली फिल्म ‘कुली नंबर 1 के लिए ट्वीट किया है. पीएम नरेंद्र मोदी का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है.

फिल्म मेकर्स टीम ने एक खास घोषणा करते हुए बताया था कि फिल्म की टीम प्लास्टिक फ्री हो गई और स्टील की बॉटल्स का इस्तेमाल पानी पीने के लिए करेगी. टीम की इस पहल से खुश होकर आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फिल्म की टीम की तारीफ की है.

आज भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत को प्लास्टिक मुक्त बनाने में इस पहल को करने के लिए फिल्म की टीम की सराहना की. उन्होंने वरुण के पोस्ट का जवाब दिया और लिखा, “#CoolieNo1 की टीम द्वारा शानदार इशारा. फिल्मी दुनिया को सिंगल यूज प्लास्टिक से भारत को मुक्त कराने में योगदान के लिए शुभकामनाएं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Modi) ने इस फिल्म के मेकर्स सहित पूरी टीम की तारीफ की है. हाल ही में इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी रिलीज हुआ जिसे काफी पसंद किया गया.

पीएम मोदी ने ट्वीट कियाः ‘कुली नंबर 1 (Coolie No 1) की टीम का शानदार कदम. ये देखकर बेहद खुशी हो रही है कि फिल्मी दुनिया भी सिंगल यूज प्लास्टिक मुक्त भारत बनाने की दिशा में अपना योगदार दे रही है.’ पीएम मोदी के इस ट्वीट पर वरुण धवन ने इमोजी बनाकर जवाब दिया है.

सारा अली खान और वरुण धवन (Varun Dhavan) की आने वाली फिल्म ‘कूली नं 1’ बॉलीवुड की ऐसी पहली फिल्म बनेगी जिसमें प्लास्टिक का इस्तेमाल नहीं किया जाएगा.

वरुण ने इससे पहले एक ट्वीट करके इस बात की जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर की थी. हाल ही में वरुण धवन ने अपनी फिल्म ‘कुली नंबर 1’ के सेट से एक ऐलान करते हुए बताया था कि फिल्म की टीम प्लास्टिक फ्री होगी और स्टील की बॉटल्स का इस्तेमाल पानी पीने के लिए करेगी.

वरुण धवन ने टीम की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा था- “एक प्लास्टिक-मुक्त राष्ट्र होना हमारे प्रधानमंत्री द्वारा की गई महान पहल है, और आवश्यकता है कि हम सभी छोटे बदलाव करें.#CoolieNo1 के सेट पर हम अब केवल स्टील की बोतलों का उपयोग करेंगे.”

इस पहल के साथ, ‘कुली नंबर 1’ पहली प्लास्टिक-मुक्त बॉलीवुड फिल्म बन गई है. टीम का फैसला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा स्वतंत्रता दिवस के भाषण के कुछ दिनों बाद किया गया था, जिसमें लोगों से पर्यावरण का संरक्षण करने के लिए जूट और कपड़े के थैलों का इस्तेमाल करने के लिए अपील की थी.

कुली नंबर1 फिल्म गोविंदा (Govinda) और करिश्मा कपूर की साल 1995 में आई सुपरहिट फिल्म ‘कूली नंबर 1’ का रीमेक है. इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है.

Trending Tags – Entertainment News | Bollywood News | Varun Dhawan | Sara Ali Khan | Aaj Ka Samachar

Leave a Comment

%d bloggers like this: