अपने आलोचक अरुण शौरी से मिले पीएम मोदी, ट्वीट की तस्वीर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुणे के एक अस्पताल में भर्ती पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण शौरी से रविवार को मुलाकात की और उनका हालचाल जाना. प्रधानमंत्री ने इसकी जानकारी खुद ट्वीट कर दी है. प्रधानमंत्री मोदी पुणे में DGP और IGP के राष्ट्रीय सम्मेलन के समापन समारोह में हिस्सा लेने के बाद उनसे मिलने पहुंचे.

पीएम मोदी ने ट्विटर पर लिखा कि पुणे में मेरी मुलाकात पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण शौरी जी से हुई. उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और उनके साथ काफी अच्छी बातचीत हुई. हम उनके लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करते हैं.

कौन हैं अरुण शौरी?

वरिष्ठ पत्रकार शौरी साल 1999 से 2004 के दौरान अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में मंत्री रहे हैं. उनको मोदी का आलोचक माना जाता है. 1 दिसम्बर को पुणे के लवासा स्थित अपने घर के पास 78 साल के शौरी बेहोश होकर गिर गए थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस समय वह पुणे के रूबी हॉल क्लीनिक में इलाज करा रहे हैं. 

राफेल डील में लगाए थे भ्रष्टाचार के आरोप

राफेल डील में भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर करने वालों में शौरी भी थे. शौरी ने प्रशांत भूषण और यशवंत सिन्हा के साथ मिलकर इस मामले में याचिका दायर की थी. सुप्रीम कोर्ट ने डील को सही बताते इस याचिका को पिछले साल दिसंबर में ही खारिज कर दिया था. इसके इन्होंने पुनर्विचार याचिका दायर की.

हिन्दुस्थान समाचार/पी.के

Leave a Reply

%d bloggers like this: