PM Modi (File Photo)
PM Modi (File Photo)
  • पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर भी निशाना साधा है
  • मोदी हटाओ का नारा तो महामिलावटियों का बहाना था. असल में इन्हें अपने अपने भ्रष्टाचार के पाप को छिपाना था

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गुरुवार को पूर्वांचल में तीन सभाएं होंगी. सबसे पहले पीएम ने मऊ के भुजौटी झझवां मैदान पर जनसभा को संबोधित करते हुए महागठबंधन पर हमला बोला है.

पीएम ने कहा कि उनका मकसद सिर्फ जाति के नाम पर सत्ता हासिल करना है. बुआ-बबुआ ने बंगले बनाए और गरीबों से दूर हो गए.

इस रैली के जरिए पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर भी निशाना साधा है. उन्होंने ममता पर हमला बोलते हुए कहा की जिसे देश ने चुना उसे पीएम नहीं मानती हैं. इसके साथ ही कहा कि ममता यूपी बिहार के लोगों को बाहरी मानती हैं. सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि 23 के बाद फिर आ रहा है मोदी .

जिस तरह ममता दीदी वहां पर यूपी-और बिहार और पूर्वांचल के लोगों पर निशाना साध रही हैं, मुझे लगा बहन मायावती इस पर ममता दीदी को जरूर खरी-खोटी सुनाएंगी. लेकिन ऐसा हुआ नहीं.

देखते हैं कि ममता बनर्जी दमखम में रैली होने देती हैं कि नहीं. इसके साथ ही ईश्वरचंद्र विधासागर की मूर्ति तोड़ने के मामले पर कहा कि ये नहीं होना चाहिए. बीजेपी पंचधातू की मूर्ति लगवाएगी.

रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि समाजवादी पार्टी का इतिहास देश जानता है. महामिलावटी मजबूर सरकार चाहते हैं. अलवर गैंगरेप पर क्यों चुप हैं बहनजी! बहनजी का बर्ताव महिला विरोधी है.

विरोधियों की गालियां हर दिन बढ़ रही हैं. देश में खिचड़ी सरकार चाहता है विपक्ष. पीएम ने कहा कि महामिलावटी दल मुस्लिम महिलाओं के खिलाफ है. लेकिन यूपी ने विरोधियों का गुणा भाग बिगाड़ दिया है. हिंसा की ईसी अनदेखी नहीं कर सकता. भयमुक्त चुनाव होने चाहिए.

राजस्थान के अलवर में एक दलित बेटी के साथ गैंगरेप किया गया था. वहां बहन जी के समर्थन से कांग्रेस की सरकार चल रही है. कांग्रेस की सरकार ने चुनाव को देखते हुए उस दलित बेटी के साथ हुए इस राक्षसी अपराध को छिपाने की कोशिश की.

मोदी हटाओ का नारा तो महामिलावटियों का बहाना था. असल में इन्हें अपने अपने भ्रष्टाचार के पाप को छिपाना था.

कमल के निशान पर बटन दबाने का मतलब है, बलात्कारियों को फांसी की सज़ा. कमल के निशान पर बटन दबाने का मतलब है, हर घर शौचालय, हर घर में पानी की सुविधा.

Trending Tags- Election 2019 | Narendra Modi | Mamta Banerjee | Amit Shah | Modi 2019 | Election Prediction | Aaj Ka Samachar