#ELECTION2019: किसी हालत में सरकार नहीं बना सकती CONGRESS- पीएम मोदी

नई दिल्ली. सोमवार को झारखंड के कोडरमा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी सभा को संबोधित किया. यहां पीएम ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि तीन चरण के बाद विपक्षी बौखला गए हैं, चार चरण के बाद इनका चारों खाने चित होना तय है. पीएम मोदी लगातार अधिक वोटिंग की अपील कर रहे हैं. यहां पर भी उन्होंने लोगों से वोटिंग की अपील की.

ये पीएम मोदी की बड़ी बातें

  • पीएम ने जनसभा को संबोधि‍त करते हुए कहा कि चार चरणों में ही विपक्षी चारों खाने चित हो गए हैं. महागठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि ये झूठे लोग अब अफवाह फैला रहे हैं कि मोदी तो जीत गया. लोगों से जुड़ते हुए कहा कि हमें आन-बान-शान के साथ जीतना है.
  • पीएम ने कहा कि इस जीत में आपका भी कमल का फूल शामिल होना चाहिए. लोकतंत्र रूपी भगवान की पूजा करने के लिए आप बटन दबाकर श्रद्धा का फूल अर्पित करें.
  • इस दौरान पीएम मोदी ने लोगों से अपील करते हुए विपक्ष की बातों में ना आने को कहा. उन्होंने कहा कि अब विपक्षी कह रहे हैं कि मोदी जीत रहा है वोट देने की जरूरत नहीं है. लेकिन मैं आपसे कहना चाहता हूं कि इनकी बातों में मत आना. अगर मोदी जीत रहा है तो भरपूर मतदान करना और अधिक वोटों से जिताना.
  • इससे पहले भी पीएम कई बार ये बात कह चुके हैं कि लोग अब कहने लगे हैं कि मोदी तो जीत रहा है इसलिए वोट डालने क्यों जाना.
  • चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को भी मालूम है कि वो किसी हालत में सरकार नहीं बना सकती, इसलिए केवल डोर खींचने का काम कर रही है.
  • रैली में पीएम मोदी ने कहा कि देश को आगे बढ़ाने के लिए एक मजबूत सरकार की जरूरत है, देश को मजबूत सरकार चाहिए और वह केवल एनडीए दे सकती है.
  • लेकिन विपक्ष खिचड़ी वाली सरकार बना देश को पीछे ले जाना चाहती है. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने झारखंड में विकास को आगे बढ़ाया है, अब कोडरमा-हज़ारीबाग-बरकाना-सिद्धवार सेक्शन तैयार है और एक डेढ़ साल में रांची तक पूरी लाइन तैयार करने की तरफ हम बढ़ रहे हैं.
  • कांग्रेस के लोग भी सेना को गुंडा बता रही है, ऐसे में हमें चौकन्ना रहने की जरूरत है. पीएम बोले कि कांग्रेस और उसके साथियों का रवैया बांटने वाला है.
  • आज चौकीदार के राज में घर में घुसे गद्दार और सीमा पार आतंकवादियों को सजा दी जा रही है, उन्होंने कहा कि जहां पर भी हमें खतरा होगा हम घुसकर मारेंगे.

पीएम मोदी ने कहा कि जब ईमानदारी हो, साफ नीयत हो, तो बिना लूट-खसोट वाली सरकार भी चल सकती है और देश का विकास भी हो सकता है. आज इसी वजह से पूरा देश पूरे विश्वास के साथ अपने इस सेवक, अपने इस चौकीदार के साथ खड़ा है.

%d bloggers like this: