PM MODI पहुंचे वाराणसी..जताएंगे जनता का आभार

पीएम नरेंद्र मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे हैं. वो सुबह वाराणसी पहुंच चुके हैं. जनता का उन पर फिर से विश्वास जताने पर लोगों का आभार व्यक्त करने के लिए वो यहां आए हैं.

इसके साथ ही पीएम काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा अर्चना भी करेंगे. मिली जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी दिल्ली से बाबतपुर एयरपोर्ट पहुचेंगे. सड़क मार्ग से पुलिस लाइन से बांसफाटक पहुंचेंगे.

यहां से उनका काफिला शहर की अलग अलग जगहों से होकर गुजरेगा. पीएम आज ही काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा भी करेंगे. बाद में वो लालपुर के हस्तकला संकुल में बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे.

वाराणसी से मिली दूसरी जीत के बाद पीएम मोदी का ये पहला दौरा है. नॉमिनेशन के दौरान उन्होंने यहां रोड शो निकाला था. साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि अब जीत के बाद धन्यवाद देने आऊंगा. आज वो जनता से किया अपना वादा निभाने आ रहे हैं.

रोड शो जैसा हो सकता है नजारा

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मोदी के पुलिस लाईन से मंदिर तक जाने के सफर के दौरान रोड शो जैसा नजारा देखने को मिल सकता है. हालांकि यहां रोड शो होने का कोई आधिकारिक कार्यक्रम नहीं है.

इस बार मिली बड़ी जीत

2014 में उन्हें कुल 3 लाख 71 हजार और 784 वोट मिले थे. इस बार उन्हें 4 लाख 79 हजार 505 वोट मिले हैं. पीएम मोदी को इस बार संसदीय क्षेत्र से ज्यादा बड़ी जीत मिली है. उन्हें पिछली बार की अपेक्षा इस बार 1 लाख 7 हजार 721 वोट ज्यादा मिले हैं.

मोदी के स्वागत की जोरदार तैयारियां

वहीं पीएम मोदी के स्वागत की भी जोरदार तैयारियां की जा रही हैं. उनका वाराणसी में भव्य स्वागत किया जाएगा. इसके लिए संगठन पहले ही सात क्विंटल फूल-मालाओं का ऑर्डर दे चुका है. वहीं पुलिस लाइन से ही मोदी के काफीले पर फूलों की बारिश की जाएगी.

वहीं इससे एक दिन पहले यानी रविवार को सीएम योगी ने भी मोदी के दौरे के लेकर तैयारियों का जायजा भी लिया. उन्होंने सुरक्षा व्यवस्था पर खास जोर देने को कहा.

%d bloggers like this: