अगर कश्मीर जाना है तो मुझे बताएं, मैं खुद इसका इंतजाम करूंगा- पीएम मोदी

नई दिल्ली. महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव प्रचार के आखिरी दौर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Modi) ने पूरी ताकत झोंक दी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को परली (Parli) में एक चुनावी रैली को संबोधित किया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज महाराष्ट्र (Maharashtra) के बीड में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस और एनसीपी (NCP) पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि इतिहास में जब भी 370 की चर्चा होगी तो देशहित में किए निर्णय को विरोध करने वालों का, उनके बयानों का जिक्र जरूर होगा.

पीएम ने कहा कि युवाओं का मोह कांग्रेस और एनसीपी से भंग हो गया है और इन दोनों ही पार्टियों का साथ छोड़ रहे हैं. पीएम मोदी ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि अगर आपको कश्मीर जाना है तो बताइए, मैं खुद इसका इंतजाम करूंगा.

पीएम ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि इतिहास में 370 (Article-370) हटाने के फैसले का मजाक उड़ाने और विरोध करने वाले बयानों की चर्चा जरूर होगी.

बीड में सभा के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि आज एकसाथ मुझे दो-दो भगवानों का दर्शन करने का सौभाग्य मिला है. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र भाजपा ने 2022 तक हर घर जल पहुंचाने का संकल्प लिया है. ये संकल्प ऐसे ही नहीं लिया गया, इसके पीछे महाराष्ट्र सरकार के बीते पांच वर्षों का ट्रैक रिकॉर्ड भी है.

कांग्रेस के अधिकतर नेता आज आपस में एक दूसरे से निपटने में लगे हैं. इनकी युती में जो युवा नेता थे वो भी साथ छोड़ रहे हैं और वरिष्ठ नेता आज हताश-निराश हैं.

Leave a Reply