भठिंडा में दहाड़े पीएम मोदी, बोले- Congress का नेता कन्फ्यूज सोच डिफ्यूज

  • मोदी ने कहा कि नामदार ने अपने गुरू को कहा कि जो कुछ गुरू ने कहा उसपर उन्हें शर्म आनी चाहिए
  • पीएम मोदी ने दंगा पीड़ितों के साथ इंसाफ का मुद्दा उठाते हुए कहा कि 35 साल बाद भी दंगा पीड़ितों को न्याय नहीं मिल पाया

पंजाब की भठिंडा रैली में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने फिर से एक बार मजबूत सरकार को देश जरूरत बताया. मोदी ने कहा कि कांग्रेस के पास नेता कन्फ्यूज है और सोच डिफ्यूज है. ऊपर से अहंकार चरम पर है.

कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा के बयान पर हमला करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि नामदार के ये खास अमेरिका से आए हुए उनके गुरू ने कहा कि 84 में जो हुआ सो हुआ. ये उनकी सोच को दर्शाता है, उनके अहंकार को दर्शाता है.

मोदी ने कहा कि नामदार ने अपने गुरू को कहा कि जो कुछ गुरू ने कहा उसपर उन्हें शर्म आनी चाहिए. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के दिल में जो हमेशा था वो गुरू ने सार्वजनिक रूप से खुला कर दिया. उन्हें घर की बात बाहर बताने के लिए डांटा जा रहा है.

पीएम मोदी ने दंगा पीड़ितों के साथ इंसाफ का मुद्दा उठाते हुए कहा कि 35 साल बाद भी दंगा पीड़ितों को न्याय नहीं मिल पाया. इंसाफ के नाम पर कमेटी बनाते गए, कमीशन बनाते गए. गंभीर आरोप वालों को केंद्र में मंत्री बनाया, गंभीर आरोप वालों चुनाव की बड़ी जिम्मेदारी दी गई, उनको पंजाब का प्रभारी बनाया गया. पंजाब की भावनाओं का अपमान करके मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री बना दिया गया.

पीएम मोदी ने मणिशंकर पर वार करते हुए कहा कि गुजरात के चुनाव के समय उन्होंने मुझे अपशब्द कहे. गुजरात में पारा गरम हुआ तो दिखावे के लिए उन्हें पार्टी से निकाल दिया. और उसके बाद पूरी बेशर्मी के साथ उन्हें शामिल कर लिया.

पीएम मोदी ने कहा कि बादल साहब के साथ मैंने वादा किया था कि मैं आपके साथ इंसाफ की लड़ाई लड़ूंगा. मैं आपके साथ खड़ा रहुंगा. और आज मैं संतोष के साथ कह सकता हूं कि एक को फांसी के फंदे तक पहुंचाया और बाकियों को उम्रकैद मिली है. और जो अभी बचे हैं वो भी ज्यादा दिन बाहर नहीं रह पाएंगे.

करतारपुर मुद्दे पर भी पीएम मोदी ने कांग्रेस को जमकर खरी-खोटी सुनाई. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने बंटवारे के वक्त कुछ ही किलोमीटर के फांसले में पाकिस्तान में जाने दिया. आज जब करतारपुर कोरिडोर का निर्माण हो रहा है, तब भी कांग्रेस के कुछ लोग पाकिस्तान का गुणगान कर रहे हैं. पीएम मोदी का ये इशारा कांग्रेस नेता और पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की तरफ था.

Trending Tags: Election 2019 | PM Modi in Bhatinda | Congress configue and thought defuse | Aaj ka Samachar

%d bloggers like this: