कैफे में बैठे नवाज शरीफ की तस्वीर वायरल, उठे सवाल

  • पाकिस्तान-तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी ने नवाज शरीफ के स्वास्थ्य को लेकर कई सवाल उठाएं हैं
  • पाकिस्तान की सरकार ने उन्हें मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए सिर्फ एक बार लंदन जाने की अनुमति दी है

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें वो अपने भाई शहबाज शरीफ और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ एक कैफे में बैठे नजर आ रहे हैं.

इस फोटो के वायरल होने के बाद पाकिस्तान-तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी ने नवाज शरीफ के स्वास्थ्य को लेकर कई सवाल उठाएं हैं. इमरान खान सरकार के मंत्री फवाद चौधरी ने पूर्व प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है कि नवाज शरीफ का लंदन में चल रहा इलाज सिर्फ एक ढोंग है. वे कानून से बचने के लिए सिर्फ बहाने बना रहे हैं.

हालांकि नवाज शरीफ की पार्टी पीएमएल(एन) ने सारे आरोपों का खंडन करते हुए लंदन से पाकिस्तानी मीडिया को बताया कि वातावरण को बदलने के लिए डॉक्टरों की सलाह पर ही नवाज को बाहर ले जाया गया है. डॉक्टरों का कहना है कि अंदर ही अंदर रहना नवाज के स्वास्थ्य के लिए ठीक नहीं है. इसलिए ताजा हवा में सांस लेने के लिए वे रेस्टोरेंट में चाय पीने गए थे.

नवम्बर, 2019 में नवाज इलाज कराने के लिए लंदन गए थे. पाकिस्तान की सरकार ने उन्हें मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए सिर्फ एक बार लंदन जाने की अनुमति दी है. स्थानीय मीडिया के अनुसार नवाज का इस फोटो केवायरल होने के बाद उन्हें सरकार से एक्सटेंशन मांगने में परेशानी खड़ी हो सकती है.

Trending News: Pakistan News | nawaz sharif latest updates | Political News

हिन्दुस्थान समाचार/सुप्रभा सक्सेना

Leave a Reply

%d bloggers like this: