पेट्रोल पम्प मालिक के बेटे को गोली मारकर बदमाशों ने 18 लाख लूटे
  • दोहरीघाट कस्बे के पुलिस बूथ चौराहे के पास जैसे ही वह पहुंचा, तो मऊ की तरफ से कार सवार बदमाशों उमेश को गोली मार दी
  • मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को तुरन्त दोहरीघाट सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया

मऊ

दोहरीघाट थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह गुप्ता पेट्रोल पम्प मालिक के बेटे को गोली मार कर कार सवार बदमाश 18 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए. युवक पैसा जमा करने के लिए बैंक जा रहा था, तभी बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया.

पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराते हुए मामले की जांच शुरु कर दी. कस्बा क्षेत्र के सब्जी मंडी निवासी उमेश गुप्ता का सब्जी मंडी के पास में ही पेट्रोल पम्प है. भाई गुड्डू ने बताया कि सोमवार को उमेश पम्प के 18 लाख रुपये कैश जमा करने के लिए मोटर साइकिल से यूनियन बैंक जा रहा था.

दोहरीघाट कस्बे के पुलिस बूथ चौराहे के पास जैसे ही वह पहुंचा, तो मऊ की तरफ से कार सवार बदमाशों उमेश को गोली मार दी. पेट में गोली लगते ही वह मोटर साइकिल से गिर गया और बदमाश रुपये से भरा बैंग उससे छीनकर आजगमढ़ की तरफ भाग गए.

शोर सुनकर पहुंचे स्थानीय लोगों ने फौरन सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को तुरन्त दोहरीघाट सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने हालत गम्भीर देखते हुए उसे आजमगढ़ जिले के निजी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया.

वहीं, पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र बहादुर ने बताया कि घटना की जानकारी होते ही दोहरीघाट पुलिस सतर्क हो गयी. चौराहे पर स्थित एक शापिंग मॉल के कैमरे के सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में ले लिया गया है.

तहकीकात में स्पष्ट नहीं हो पा रहा है कि बदमाश कितनी संख्या में थे, क्योकि बदमाश स्कार्पियों गाड़ी से थे. फिलहाल टीम अपना काम कर रही है, जल्द ही लूट का खुलासा कर दिया जाऐगा.

हिन्दुस्थान समाचार / वेद

Trending Tags-Mau Crime,UP crime,Western UP Crime rate,Mau Murder,UP Petrol Pump murder,Rising crime in UP

%d bloggers like this: