आज लगातार तीसरे दिन बढ़े पेट्रोल और डीजल के दाम

Petrol Diesel Price
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
  • नए साल के दिन तेल कंपनियों ने तेल ग्राहकों को राहत दी थी, लेकिन अब इसके बाद तेल कंपनियां लगातार पेट्रोल-डीजल की कीमतों में इजाफा कर रही हैं.
  • आज देश की राजधानी दिल्ली में पेट्रोल 75.35 रुपये प्रति लीटर में बिक रहा हैं .

नई दिल्ली. नए साल के दिन तेल कंपनियों ने तेल ग्राहकों को राहत दी थी, लेकिन अब इसके बाद तेल कंपनियां लगातार पेट्रोल-डीजल की कीमतों में इजाफा कर रही हैं. आज फिर से पूरे देश में पेट्रोल-डीजल की कीमत बढ़ गई है. आईओसीएल ने देश के चार प्रमुख महानगरों में शुक्रवार को पेट्रोल की कीमत में 10 पैसे और डीजल की कीमत में 15 पैसे की बढ़ोतरी की है.

पेट्रोल की नई दरे-

इसी के साथ राजधानी दिल्‍ली में पेट्रोल 10 पैसे, कोलकाता, मुंबई में 7 पैसे जबकि चेन्नई में 8 पैसे प्रति लीटर महंगा हुआ है. जबकि कल 2 जनवरी को पेट्रोल 11 पैसे प्रति लीटर तक महंगा हुआ था.

आज देश की राजधानी दिल्ली में पेट्रोल 75.35 रुपये प्रति लीटर में बिक रहा हैं . अब नजर अगर दूसरे शहरों के दामों पर डाली जाए तो कोलकाता में एक लीटर पेट्रोल की कीमत 77.94 रुपये है. मुम्बई में आज पेट्रोल 80.94 रुपए प्रति लीटर में बिक रहा है. जबकि चेन्नई में लीटर पेट्रोल की कीमत 78.28 रुपये है.

डीजल की कीमतों में इजाफा-

आज दिल्ली में आज एक लीटर डीजल 68.25 रुपये प्रति लीटर पर है. वहीं मुम्बई में एक लीटर डीजल की कीमत 71.56 रुपए प्रति लीटर पर है . कोलकाता में एक लीटर डीजल 70.61 रुपये प्रति लीटर पर है. जबकि चेन्नई में 1 लीटर डीजल 71.12 प्रति लीटर पर है.

Trending News: Petrol Price Today | Petrol News in Hindi | Aaj Ka Taja Khabar