अलीगढ़ की मासूम के इंसाफ के लिए निकाला शांति मार्च

  • सैकड़ों महिला-पुरुष और बच्चों के झुंड ने हाथ में मोमबत्ती लेकर आम्रपाली चौराहे से स्टेलर ग्रीन पार्क तक पैदल मार्च किया
  • रिश्तेदार राजकुमार ने बताया कि बच्ची के अपहरण के बाद हमने गुमशुदगी की शिकायत पुलिस में की थी लेकिन पुलिस ने 24 घंटे के बाद आने की बात कहकर कार्रवाई नहीं की

नोएडा. अलीगढ़ के टप्पल क्षेत्र में ढाई साल की मासूम बच्ची के साथ हुई बर्बरता और फिर हत्य की घटना के खिलाफ नोएडा में शुक्रवार की रात करीब 300 लोगों ने मार्च निकाला. उन्होंने गुनाहगारों को सार्वजनिक रूप से फांसी देने की मांग की है.

इस घटना को लेकर लोगों में बहुत आक्रेाश है. शुक्रवार की शाम से ही लोग नोएडा सेक्टर-44 स्थित आम्रपाली चौराहे पर इकट्ठा होने लगे थे. सैकड़ों महिला-पुरुष और बच्चों के झुंड ने हाथ में मोमबत्ती लेकर आम्रपाली चौराहे से स्टेलर ग्रीन पार्क तक पैदल मार्च किया.

सेक्टर-44 निवासी पीड़ित परिवार के एक रिश्तेदार राजकुमार ने बताया कि बच्ची के अपहरण के बाद हमने गुमशुदगी की शिकायत पुलिस में की थी लेकिन पुलिस ने 24 घंटे के बाद आने की बात कहकर कार्रवाई नहीं की. उसके बाद दो जून को ट्विंकल का शव बरामद हुआ था.

राजकुमार के अनुसार मासूम ट्विंकल की हत्या कर उसके शरीर के कई टुकड़े किए गए और फिर उसे जलाने की भी कोशिश की गई थी. इस घटना को लेकर लोगों में बहुत आक्रोश है. फिलहाल, अलीगढ़ पुलिस ने दो आरोपितों जाहिद और असलम को गिरफ्तार किया है. मामले की जांच जारी है.

हिन्दुस्थान समाचार/ आदित्य

Trending Tags- Crime News | Breaking News | Aligarh News Today | Aligarh News Today Live

5 thoughts on “अलीगढ़ की मासूम के इंसाफ के लिए निकाला शांति मार्च”

  1. Pingback: additional hints
  2. Pingback: 온라인카지노

Leave a Comment