पॉपुलर लेखक Paulo Coelho ने ऐसे दी इरफान खान को श्रद्धांजलि, दूसरे सितारों के साथ जुड़ गया एक और सितारा

नई दिल्ली: वर्सेटाइल एक्टर इरफान खान के निधन से पूरा बॉलीवुड सदमें में हैं. वहीं दूसरी तरफ मुश्किल की इस घड़ी में भी उनका परिवार मजबूती से खड़ा है. इरफान की पत्नी सुतपा सिकदर बच्चों को संभाल रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ बेटे बाबिल भी मां और भी का सहारा दे रहे हैं.

हर कोई उन्हें अपने अंदाज में श्रद्धांजलि दे रहा है. अब पॉपुलर लेखक Paulo Coelho ने इरफान को श्रद्धांजलि दी है. Paulo Coelho ने इरफान को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा- ‘आसमान में दूसरे सितारों के साथ एक सितारा और जुड़ गया.

आगे उन्होंने लिखा हर चीज के लिए शुक्रिया इरफान खान. इसके साथ ही उन्होंने गीता की कुछ पंक्तियां भी लिखी. उन्होंने लिखा जन्म की तरह मृत्यु भी निश्चित है जैसा कि मृत्यु जन्म के लिए. जो जरुरी है उसके लिए शोक मत करो.

इसके अलावा एक्टर के बेटे बाबिल ने इरफान का अनसीन वीडियो भी शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर बेहद पसंद किया जा रहा है. वीडियो में वो गोलगप्पे खाते हुए नजर आ रहे हैं.  वीडियो के कैप्शन में लिखा लंबे समय तक डायट पर रहने के बाद जब शूट खत्म होता है और आप पानी पूरी खा सकते हैं..

वीडियो में इरफान बड़े चाव से पानी पूरी खाते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही बाबिल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ और पोस्ट भी शेयर किए हैं.. पॉपुलर लेखक Paulo Coelho ने इरफान को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा- ‘आसमान में दूसरे सितारों के साथ एक सितारा और जुड़ गया.

वीडियो में इरफान बड़े चाव से पानी पूरी खाते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही बाबिल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ और पोस्ट भी शेयर किए हैं.. बता दें कि इरफान खान ने 29 अप्रैल को मुंबई के कोकिला बेन अस्पताल में आखिरी सांस ली. लंबे समय से वो कैंसर से पीड़ित थे. उन्होंने 53 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया. इरफान का जाना बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए बड़ा नुकसान है. इरफान एक बेहद उम्दा एक्टर थे.

Leave a Reply

%d bloggers like this: