#KathuaGangrape: मास्टरमाइंड सांझी राम समेत 6 आरोपी दोषी, एक बरी, आज ही होगा सजा का ऐलान

  • जम्मू कश्मीर के कठुआ जिले के रसाना में आठ साल की एक बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म और उसके बाद हत्या के मामले में विशेष अदालत सोमवार को फैसला सुनाया गया
  • आठ साल की बच्ची को कठुआ जिले के एक गांव के मंदिर में बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया

नई दिल्ली. जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आठ साल की बच्ची के साथ हुए रेप और हत्या के मामले में पठानकोट की विशेष अदालत ने सात में से 6 लोग दोषी साबित हुए हैं. एक आरोपी विशाल को बरी किया गया है. दोषियों की सजा का ऐलान आज ही किया जाएगा.

जम्मू कश्मीर के कठुआ जिले के रसाना में आठ साल की एक बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म और उसके बाद हत्या के मामले में विशेष अदालत सोमवार को फैसला सुनाया गया. सांझी राम, दीपक खजूरिया, प्रवेश दोषी, तिलक राज और आनंद दत्ता आरोपी बनाए गए हैं. देश को हिलाकर रख देने वाले इस मामले में इन कैमरा ट्रायल 3 जून को पूरा हो गया था.

चार्जशीट में क्या कहा गया?
पंद्रह पन्नों के चार्जशीट के मुताबिक, पिछले साल 10 जनवरी को किडनैप की गई आठ साल की बच्ची को कठुआ जिले के एक गांव के मंदिर में बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया. उसे चार दिन तक बेहोश रखा गया और बाद में उसकी हत्या कर दी गई.

इन धाराओं में दर्ज हुआ मामला
अदालत ने अभियोजन पक्ष के रणबीर दंड संहिता के साथ, धारा 120 बी (आपराधिक साजिश) 302 (हत्या)और 376डी (सामूहिक दुष्कर्म) के तहत आरोप तय किए.

Trending Tags- Kathua Gangrape | Rape Victim News Articles | Kathua Case Updates |Latest Rape Victim News

5 thoughts on “#KathuaGangrape: मास्टरमाइंड सांझी राम समेत 6 आरोपी दोषी, एक बरी, आज ही होगा सजा का ऐलान”

  1. Pingback: Resources

Leave a Reply

%d bloggers like this: