एक्टर पार्थ समथान की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

Kasautii-Zindagii-Kay-2-Erica-Fernandes-Parth-Samthaan
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 फेम एक्टर पार्थ समथान के फैंस के लिए खुशखबरी है. पार्थ समथान अब कोरोना से पूरी तरह ठीक हो चुके हैं. इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी है.

एक्टर पार्थ समथान ने पोस्ट कर बताया कि उनकी रिपोर्टस निगेटिव आई हैं. पार्थ ने लिखा- अब तक आप जान ही गए होंगे कि मेरी कोरोना रिपोर्ट्स निगेटिव आई हैं और मैं काफी बेहतर महसूस कर रहा हूं. आप सभी की दुआओं और प्रार्थनाओं का बहुत शुक्रिया. इसी के साथ पार्थ ने कैप्शन में भी फैंस को थैंक्यू कहा.

View this post on Instagram

Thankyou 😇

A post shared by Parth Samthaan (@the_parthsamthaan) on

आपको बता दें जून के आखिरी में सीरियल्स की शूटिंग शुरु हुई थी. पार्थ समथान ने भी सेट से पोस्ट शेयर कर बताया था कि वो शूटिंग शुरु कर चुके हैं, लेकिन कुछ दिनों बाद ही पार्थ पोस्ट कर बताया कि उन्हें कोरोना हो गया है. पार्थ ने लिखा था- “हाय दोस्तों. मुझे कोरोना के हल्के लक्षण थे और मैंने अपने आपको टेस्ट कराया और मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं. इसलिए पिछले कुछ दिनों में जो भी लोग मेरे आसपास रहे हैं, मैं उन सभी लोगों से गुजारिश करूंगा कि वे अपना भी टेस्ट करा लें.”

पार्थ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद आन फान में बालाजी ने अपने सारे सीरियल्स की शूटिंग बंंद कर दी थी, जिन्हें हाल ही में दोबारा शुरु किया गया. वहीं पार्थ के संपर्क में आए सभी एक्टर्स ने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाया, हालांकि सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई.